Breaking News

कप्तान विराट कोहली ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, कही ये बड़ी बात

मुंबई, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी है। विराट फिलहाल अपने घर पर हैं। आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद वह घर लौट आए थे।

विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वैक्सीन लगवाने की जानकारी साझा करने के साथ-साथ लोगों को संदेश देते हुए कहा, “ कृपया जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें और सुरक्षित रहें। ” उल्लेखनीय है कि विराट के अलावा कई भारतीय खिलाड़ी वैक्सीन लगवा चुके हैं और उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। अब तक शिखर धवन, अजिंक्या रहाणे, उमेश यादव और इशांत शर्मा ने वैक्सीन लगवाने की पुष्टि की है। रहाणे, उमेश और इशांत को दो जून को 20 सदस्यीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना है, जहां भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच खेलेगी।

कोरोना के प्रकोप के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आईपीएल 2021 को स्थगित करने के फैसले के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी घर लौट आए हैं और अपनी सहूलियत के हिसाब से वैक्सीन लगवा रहे हैं, क्योंकि बीसीसीआई ने आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों का टीकाकरण न किए जाने की बात कही थी।