Breaking News

कश्मीर में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए क्या कदम उठाये-कांग्रेस

 

नई दिल्ली,  जम्मू कश्मीर में स्थिति में सुधार आने के सरकार के दावे को सिरे से खारिज करते हुए कांग्रेस ने आज कहा कि वह देश को भरोसे में ले और इस बात का खुलासा करे कि वह राज्य में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए कौन से कदम उठा रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद एवं पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम द्वारा जारी एक बयान के अनुसार जम्मू कश्मीर में पिछली दस जुलाई से प्रति दिन लोगों के हताहत होने की खबरें आ रही हैं।

सावधान, सरकारें गलत जानकारियां फैलाने के लिये कर रहीं हैं, सोशल मीडिया का इस्तेमाल

नितीश और तेजस्वी यादव के बीच हुई, बंद कमरे मे बातचीत, बीजेपी मे छायी मायूसी

 18 जुलाई तक आठ अमरनाथ तीर्थयात्रियों, छह जवानों एवं एक बच्चे की जान जा चुकी है। बयान में कहा गया कि इसके अलावा राज्य में नागरिकों एवं सुरक्षा बलों के बीच संघर्ष की असंख्य घटनाएं हो चुकी हैं। इन घटनाओं में कई लोग घायल हो चुके हैं। कांग्रेस नेताओं ने कहा, इसके बावजूद सरकार दावा कर रही है कि जम्मू कश्मीर में स्थिति बेहतर हुई है। इस प्रकार के दावे पर भरोसा नहीं किया जा सकता और यह आम समझ से परे है।

मायावती को बहादुरी के लिए बधाई, बीजेपी अहंकार में डूबी, हम दोबारा भेजेंगे राज्यसभा-लालू यादव

दलित विरोधी हिंसा पर बोलने से रोकने पर, मायावती ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

 सरकार द्वारा  दिया गया बयान गलत एवं गुमराह करने वाला है तथा जमीनी स्थिति से भिन्न है। उन्होंने कहा, कांग्रेस सरकार के दावे को खारिज करती और आह्वान करती है कि सरकार राष्ट्र को विश्वास में ले तथा इस बात का खुलासा करे कि जम्मू कश्मीर में स्थिति को सामान्य बनाने के लिए कौन से कदम उठाये जा रहे हैं।