Breaking News

केजरीवाल ने कार्टून के जरिये विरोध का नया रास्ता अपनाया

नयी दिल्ली,  बात-बात में केन्द्र सरकार और उपराज्यपाल से उलझने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लगता है कि उन्होंने अपने विरोध का रास्ता बदल लिया है और अब इसके लिये वह कार्टून का सहारा लेते दिख रहे हैं।

 यूपी मे 25 आईएएस के  तबादले,मथुरा फैजाबाद नगर निगम में आईएएस की तैनाती

 केजरीवाल के ट्विटर एकाउंट पर आज एक कार्टून चस्पा किया गया है। कार्टूनिस्ट यूसुफ के बनाये इस कार्टून में एक हाथ में मुख्यमंत्री ने तख्ती पकड़ रखी है जिस पर लिखा है, पार्टी घोषणा पत्र। दूसरे हाथ में एक फाइल पकड़ी हुई है जिस पर दिल्ली लिखा हुआ है। कार्टून में ही  केजरीवाल के दोनों पैर बेड़ियों से जकड़े हुए हैं। बेड़ियों को घुमाकर एक गुच्छे के रूप में दिखाया गया है, उस पर लिखा है, काम में बाधाए दुष्प्रचार, फर्जी आरोप, जांच,  धमकी।

भारतीय रिजर्व बैंक जल्द जारी करेगा, यह नया नोट… 

 ऐसा लगता है कि कार्टून के जरिये यह बताने का प्रयास किया गया है कि मुख्यमंत्री दिल्ली में काम करने को लेकर गंभीर और चिंतित हैं किन्तु उनके काम करने में रोड़े अटकाये जा रहे हैं।  मुख्यमंत्री के इस ट्वीट पर लोगों ने खूब चुटकी भी ली है। एक ने लिखा है- यह चित्र अधूरा है, सर इस चित्र में कपिल मिश्रा को भी होना चाहिये था, आपका इंटरनल लोकपाल सुझाते हुए। इसी शख्स ने आगे लिखा है, ष्पैरों में इतनी जंजीरें बंधी हुयी हैं, फिर भी फिल्म देखने पहुंच जाता है नटवर लाल।

क्रिकेटर उमेश यादव की यह फोटो, सोशल मीडिया पर क्यों मचा रही तहलका?

 विवेक गुप्ता ने संभवतरू केजरीवाल के दर्द को समझते हुए लिखा हैकि मोदी और भाजपा का असली चेहरा यही है। इसके अलावा और भी बहुत से लोगों ने  केजरीवाल के कार्टून को लेकर तंग कसे हैं।+

यूपी में हुए बम्पर सीएमओ के तबादले,देखें पूरी लिस्ट