Breaking News

गोरखा राइफल्स ने जीती अमर मेमोरियल बॉक्सिंग चैंपियनशिप

लखनऊ,  गोरखा राइफल्स  ने अमर मैमोरियल बॉक्सिंग चैंपियनशिप वैजयन्ती-2017 पर कब्जा कर लिया है। इस चैंपियनशिप का आयोजन 12 से 17 अप्रैल को लखनऊ छावनी स्थित 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेंटल सेंटर में किया गया। गोरखा राइफल्स ने एक लिखित बयान में मंगलवार को बताया कि इस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला नौ बाऊट के साथ 1ल को खेला गया। इस मुकाबले में सभी बटालियनों के खिलाडियों ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया।

अपने बेहतर खेल के प्रदर्शन के साथ उच्च अंक हासिल करते हुए 2ध्11 गोरखा राइफल्स ने अमर मैमोरियल बॉक्सिंग चैंपियनशिप वैयजन्ती-2017 अपने नाम कर लिया। एक सप्ताह तक चले इस प्रतियोगिता में रेजिमेंट की 06 बटालियनो-1ध्11जीआर, 2ध्11जीआर, 3ध्11जीआर, 5ध्11जीआर, 7ध्11जीआर तथा प्रथम सिक्किम स्काउट बटालियन ने भाग लिया। 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेंटल सेंटर की अंतर-बटालियन प्रतियोगिता प्रति वर्ष आयोजित की जाती है।

प्रतियोगिता के समापन पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेंटल सेंटर के सेनानायक ब्रिगेडियर पंकज सिंह ने विजेता, उपविजेता खिलाडियों, सर्वश्रेष्ठ लूजर मुक्केबाज तथा सर्वश्रेष्ठ टेकनिकल मुक्केबाज को पदक देकर स मानित किया । इस दौरान ब्रिगेडियर पंकज सिंह ने जजों एवं रेफरी को भी स मानित किया । इस अवसर पर ब्रिगेडियर सिंह ने सभी खिलाडियों का उत्साहवर्धन करते हुए विजेता टीम को बधाई दी। इस अवसर पर गोरखा रेजिमेन्ट के सैन्यधिकारियों सहित जूनियर कमीशन्ड अधिकारी एवं जवान तथा उनके परिवार के सदस्य बड़ी सं या में मौजूद रहे।