Breaking News

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,फ्री में मिल रहा ये प्लान…

नई दिल्ली, टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी है। डिश टीवी ने अपने यूजर्स के लिए 30 दिन का फ्री सब्सक्रिप्शन पेश किया है। कंपनी ने इस फ्री सब्सक्रिप्शन को तब पेश किया है जब ठीक एक दिन पहले ही TRAI के नियमों की डेडलाइन भी खत्म हुई है। अब हर यूजर को अपने मुताबिक चैनल या पैक चुनना होगा।

कबाब खाने से हुई मौत,आप न करें यह भूल

अब कार की सुरक्षा करेगी ये डिवाइस रखेगा अब हर जगह नजर….

अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उनके ऑपरेटर द्वारा यूजर के मौजूदा पैक को बेस्ट फिट प्लान में माइग्रेट कर दिया जाएगा। हालांकि, अगर आप डिश टीवी यूजर हैं तो आपको 30 दिन तक का ट्रायल फ्री मिल सकता है। इस पोस्ट में हम आपको इसी की जानकारी दे रहे हैं कि आप कैसे 30 दिन तक के फ्री ट्रायल का लाभ उठा सकते हैं।

रेलवे ने किया बड़ा बदलाव,यात्रियों को होगा फायदा…

इस देश के नोट पर छपती है भगवान गणेश की फोटो…

इसके लिए यूजर को 11 महीने या उससे ज्यादा का लॉन्ग-टर्म प्लान चुनना होगा। यह एक प्रमोशनल ऑफर है। इसके लिए आपको दो अहम बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। पहला यह कि अगऱ यूजर 11 महीने या उससे ज्यादा का प्लान चुनते हैं तो उन्हें किसी भी समस्या के लिए टेकनिशियन द्वारा एक फ्री विजिट उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं, दूसरा यह है कि 7 से 30 दिन तक का फ्री सब्सक्रिप्शन केवल नए DTH प्लान और पैक के साथ ही दिया जाएगा।

आपका  पैन कार्ड आधार से लिंक है या नहीं, घर बैठें ऐसे करें पता

अब ड्राइविंग लाइसेंस सीधे आएंगा आपके घर,जानिए कैसे….

डिश टीवी की स्वामित्व वाली कंपनी d2H ने कुछ पहले ही लॉन्ग टर्म प्लान पेश किए थे जिसके तहत 5 महीने तक का फ्री सब्सक्रिप्शन उपलब्ध है। d2H के लॉन्ग टर्म प्लान 3 महीने से शुरू होकर 55 महीने तक के हैं। इसमें 3 दिन का फ्री सब्सक्रिप्शन 11 महीने वाले प्लान के साथ दिया जाएगा। वहीं, Tata Sky भी 30 दिन का फ्री एक्सेस दे रहा है। हालांकि, इसके लिए कुछ नियम व शर्तें लागू हैं।

ये कंपनी दे रही है फ्री में टीवी चैनल्स देखने का मौका,ऐसे उठा सकते हैं फायदा

ऑफिस में काम करने में आती है नींद तो पढ़ें यह खबर…

तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई महिला, कुछ देर बाद अचानक हुआ ऐसा…

खुशखबरी,इतने रुपये कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स…

अब पूरे उत्तर प्रदेश के ड्राइविंग लाइसेंस यहां से होंगे जारी…

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…

सस्ते फ्रिज और एसी खरीदने का बड़ा मौका, मिल रही है इतने रुपये की छूट..

मायावती पर बन रही है फिल्म,ये अभिनेत्री निभा सकती हैं लीड रोल…