Breaking News

ट्रक के चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत

सोनभद्र, उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र में रविवार की शाम सिंदुरिया मार्ग पर ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकी एक नवजात शिशु गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कन्हौरा गांव निवासी लल्लू पुत्र रामचंद्र मध्यप्रदेश अपने रिश्तेदारों के यहां गया था। रविवार को वह बाइक पर अपने परिवार की दो महिलाएं रजमतिया पत्नी नरेश व अपने मामी व उनका नवजात शिशु को बैठाकर मध्यप्रदेश से अपने घर मांची थाना क्षेत्र के कन्हौरा गांव जा रहा था। वह लोग जैसे ही चोपन सिंदुरिया मार्ग पर पहुंचे तभी एकाएक तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आ गए जिससे बाइक पर सवार दोनों महिलाओं की मौक पर ही मौत हो गई और नवजात शिशु घायल हो गया। बाइक चला रहा लल्लू बाल बाल बच गया। घटना के बाद मौके पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और नवजात शिशु को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा नेता संजीव तिवारी ने आरोप लगाया कि लंबे समय से सड़क निर्माण कर रही कंपनी की लापरवाही के कारण दो लोगों की जान चली गई है। सड़क दुर्घटना की जानकारी जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह को दी गयी इस पर जिलाधिकारी ने कहा कि जो भी दोषी होगा उसे पर मुकदमा कायम किया जाएगा ।

चोपन थाना प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह ने कहा कि सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हुई है और इस पूरी घटना में जो कोई भी दोषी होगा उसपर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।