Breaking News

ट्रिपल इंजन की सरकार आने से बढ़ जायेगी विकास की रफ्तार: CM योगी

रायबरेली, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन की सरकार से हो रहे विकास को तो जनता देख ही रही है, अगर ट्रिपल इंजन की सरकार आ गयी तो विकास की गति बढ़ जाएगी।

मुख्यमंत्री योगी ने मंगलवार को जीआईसी मैदान पर निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील करते हुये कहा कि आज प्रदेश में माफिया राज खत्म हो गया है। पहले व्यापारी डरता था और माफिया सीना तान कर चलता था लेकिन अब ऐसा नही है।

उन्होने कहा “ पहले यह कहा जाता था कि जहां से गड्ढे दिखाई देने लगे, समझो उत्तर प्रदेश की सीमा शुरू हो गयी है लेकिन अब डबल इंजन की सरकार ने पूर्वांचल को जोड़ने के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बुंदेलखंड के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे और गंगा एक्सप्रेस वे तथा सभी राज्यों और विदेश नेपाल आदि से सड़क मार्ग जोड़ने आदि का व्यापक व वृहद स्तर पर कार्य हुआ है। अब उत्तर प्रदेश केवल वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट के लिए ही नहीं बल्कि वन डिस्ट्रिक्ट वन मेडिकल कॉलेज के लिए भी जाना जाता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस सरकार में कुछ न कुछ नया करने का प्रयास हुआ है। फरवरी में राज्य सरकार ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया था जिसमे करीब 35 लाख करोड़ का एमओयू आया था जिससे एक करोड़ लोगों को नौकरी मिलने की संभावना है, जिससे नौजवानों को दूसरे शहरों में भागना नही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में जनता को तय करना है कि युवाओं के हाथ में तमंचे होने चाहिए या टेबलेट होने चाहिए।

उन्होंने नागरिकों की सुरक्षा को महत्व देते हुए कहा कि महिलाओं व्यापारियों और आम जनता को भाजपा सरकार के शासन में पूरी सुरक्षा दी जा रही है तथा शहरों को साफ सुथरा करते हुए उन्हें स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित किया जा रहा है। सम्बोधन के अंत में उन्होंने रायबरेली जिले के अंतर्गत आने वाले दसो नगर निकाय के अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों तथा पार्टी के वार्ड मेम्बर प्रत्याशियों को जिताये जाने के लिए लोगो से अपील की।