Breaking News

‘तारक मेहता, के दर्शकों के लिए बुरी खबर, अब ये कलाकार भी शो को कहेंगे अलविदा

मुंबई, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया भाभी यानी दिशा वाकाणी का इंतजार का रहे फैन्स के लिए बुरी खबर है। रिपोर्ट्स की मानें तो जेठालाल के साले और दया भाभी के भाई सुंदर वीरा का रोल कर रहे मयूर वाकाणी भी शो छोड़ने जा रहे हैं।

मयूर शो में दया भाभी यानी दिशा वकानी के भाई का रोल निभाते हैं और रियल लाइफ में भी उनके भाई हैं। बताया जा रहा है कि शो के प्रोड्यूयर असित मोदी के अपनी बहन के साथ खराब बर्ताव से परेशान हैं और उसी के चलते मयूर यह शो छोड़ रहे हैं। कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। शो का एक और किरदार यहां से विदा होने वाला है। खबर है कि शो में जेठालाल के साले और दया भाभी के भाई का रोल निभाने वाले सुंदर वीरा यानी मयूर वकानी भी शो को अलविदा कहने वाले हैं।

मयूर शो में दया भाभी यानी दिशा वकानी के भाई का रोल निभाते हैं और रियल लाइफ में भी उनके भाई हैं। बताया जा रहा है कि शो के प्रोड्यूयर असित मोदी के अपनी बहन के साथ खराब बर्ताव से परेशान हैं और उसी के चलते मयूर यह शो छोड़ रहे हैं। खबरों के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर ने दिशा को 30 दिन का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा है कि दिशा 30 दिन में यह तय करें कि वो शो में लौटना चाहती हैं या नहीं। अगर वो आती हैं तो हम खुले दिल से उनका स्वागत करेंगे लेकिन अगर वो एक महीने में शो पर नहीं लौटती हैं तो उनकी जगह किसी और को लाया जाएगा।

खबरों के मुताबिक असित मोदी ने कहा कि हम अब भी उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि कोई एक्टर शो से बड़ा नहीं होता और उसे कामयाब बनाने के लिए हर एक्टर को प्रोफेशनल तरीके से काम करना चाहिए। शो की स्टोरीलाइन के मुताबिक दया अपने होमटाउन अहमदाबाद गई हैं लेकिन वहां से अब तक गोकुलधाम सोसाइटी नहीं लौटीं।

बता दें कि शो में दयाबेन का रोल निभाने वाली दिशा साल 2017 के सितंबर महीने से शो में नहीं हैं। वो मैटर्निटी लीव के चलते छुट्टी पर गईं थीं। शो से जाने के बाद नवंबर महीने में उन्होंने बेटी को जन्म दिया। उन्हें शो से गए 1.5 साल का समय बीत चुका है लेकिन वो अब भी नहीं लौटी हैं। हालांकि  खबरें यह भी हैं कि वो शो में नहीं लौटेंगी।