Breaking News

तेजस्वी यादव ने जिसे कहा ‘एंटी नेशनल’, उस चैनल ने फ्लाइट मे पूरी की इंटरव्यू की ख्वाहिश

नई दिल्ली, बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक टीवी चैनल को कुछ दिन पहले  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ‘एंटी नेशनल’ करार दिया था। तब से तेजस्वी यादव ने उस टीवी के पत्रकारों से बात करना बंद कर दिया था। लेकिन आखिर उस टीवी चैनल ने तेजस्वी यादव का इंटरव्यू  करने की ख्वाहिश एक फ्लाइट के दौरान पूरी की.

तेजस्वी यादव की नई रणनीति, विरोधियों को मिलेगा करारा जवाब

मायावती ने बीजेपी को दिखाया आईना, दोबारा दिया इस्तीफा, हुआ मंजूर

अरनब गोस्‍वामी  के रिपब्लिक टीवी ने लाख मना करने के बावजूद तेजस्वी यादव का इंटरव्यू फ्लाइट के दौरान किया. रिपब्लिक टीवी की पत्रकार दीप्ति सचदेव ने एक फ्लाइट के दौरान  तेजस्वी यादव को इंटरव्यू के लिए बात करने की कोशिश की. दीप्ति ने तेजस्वी यादव से पूछा कि ‘क्या वह उनसे बात कर सकती है, नीतीश जी के साथ बैठक में क्या हुआ?’ इस पर तेजस्वी यादव ने साफ जवाब दिया कि ‘यह बात करने की सही जगह नहीं है.’

भारतीय राजनीति में, टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है, मायावती का इस्तीफा

अखिलेशराज मे यूपीपीएससी से हुई भर्तियों की, सीएम योगी करायेंगे सीबीआई जांच

इस पर दीप्ति ने शिकायत भरे लहजे मे कहा कि हमें आपसे बात करने का मौका ही नहीं मिलता क्योंकि आप हमसे बात ही नहीं करते. जिस पर उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि हम बात करेंगे, समय आने पर, यहां जो लोग हैं, उन्हें खाना भी खाना है, उन्हें डिस्टर्ब नहीं करते हैं।’

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज, उमेश यादव हुये सरकारी अफसर

उमेश यादव के यहां हुयी चोरी, जानिये चोर क्या ले गये, तेज गेंदबाज के घर से

फ्लाइट में मौजूद एयर होस्टेस ने भी रिपब्लिक टीवी की पत्रकार दीप्ति सचदेव को इंटरव्यू के लिये मना किया, लेकिन रिपब्लिक टीवी किसी भी हालत मे यह मौका छोड़ना नही चाहता था.एयर होस्टेस की परवाह न करते हुये दीप्ति ने सवाल पूछने जारी रखे.

योगी सरकार मजदूरों को नही देगी, दस रुपये में भोजन, अखिलेश यादव की एक और योजना बंद

मुलायम सिंह ने चीन और पाकिस्तान के मुद्दे पर, लोकसभा मे मोदी सरकार को घेरा

तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन एक था, एक है और एक रहेगा. महागठबंधन में सबकुछ ठीक है. नीतीश जी हमारे मुख्‍यमंत्री हैं और मैं उनका डिप्‍टी सीएम हूं. हमें बहुत काम करना है, लोगों के भरोसे पर खरा उतरना है. हम विकास पर फोकस कर रहे हैं.तेजस्वी यादव ने कहा कि हम एक बड़ी रैली आयोजित कर रहे हैं जिसमें विपक्ष के बड़े-बड़े नेता आएंगे.

सावधान, सरकारें गलत जानकारियां फैलाने के लिये कर रहीं हैं, सोशल मीडिया का इस्तेमाल

नितीश और तेजस्वी यादव के बीच हुई, बंद कमरे मे बातचीत, बीजेपी मे छायी मायूसी

मायावती को बहादुरी के लिए बधाई, बीजेपी अहंकार में डूबी, हम दोबारा भेजेंगे राज्यसभा-लालू यादव