Breaking News

तो क्या पाकिस्तान में ईद पर नहीं रिलीज होगी,सलमान खान की ट्यूबलाइट

कराची,  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ट्यूबलाइट के ईद के अवसर पर पाकिस्तान में रिलीज होने में संकट आ सकता है क्योंकि कुछ स्थानीय फिल्मकारों ने फिल्म रिलीज को रोकने के लिए अभियान छेड़ दिया है। फिल्मकार, फिल्म वितरक संगठन तथा फिल्म निर्माता संगठन के साथ मिल कर यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ईद की छुट्टी के दौरान पाकिस्तानी फिल्में अच्छा कारोबार करें।

वितरक, फिल्मकार और निर्माताओं ने कहा है कि वह पाकिस्तानी फिल्मों के हितों की रक्षा करना चाहते हैं क्योंकि दो बड़ी फिल्में यलगार और शोर शराबा तथा कई अन्य फिल्में भी पाइपलाइन में हैं जो कि ईद पर रिलीज होंगी। अभिनेता मुस्तफा कुरैशी ने कहा, ऐसे में अगर ट्यूबलाइट भी रिलीज हो गई तो वह यकीनन इन पाकिस्तानी फिल्मों के व्यापार को प्रभावित करेगी।

निर्माता अल्ताफ हुसैन ने कहा, जरूरत पडने पर हम अदालत भी जा सकते हैं। शोर शराबा के निर्माता सोहेल खान ने कहा,मेरी फिल्म ईद के अवसर पर रिलीज होनी है और अगर सरकार ने ट्यूबलाइट को नहीं रोका तो मैं विरोधस्वरूप अपनी फिल्म रिलीज नहीं करूंगा। हुसैन ने कहा कि सारे संगठन मिल कर प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को आधिकारिक पत्र भेजने की योजना बना रहे हैं। सूत्रों के अनुसार मंत्रालय ने पहले से ही ट्यूबलाइट और बेगमजान की रिलीज को रोकने के निर्देश दिए हैं।