Breaking News

देखिये भारतीय सेना के उप सैन्य प्रमुख का बयान, पाकिस्तान के भविष्य का संकेत है..

नई दिल्ली, उप सैन्य प्रमुख शरत चंद ने मंगलवार को कहा कि दो भारतीय जवानों की हत्या और उनके शवों के साथ बर्बरता पाकिस्तान की हताशा का सबूत है और उसे इस कृत्य की जिम्मेदारी लेनी होगी तथा इसका खामियाजा भुगतना होगा। लेफ्टिनेंट जनरल शरत चंद ने नई दिल्ली में एक समारोह से इतर कहा, यह उनकी हताशा को दिखाता है।

 कानपुर के कैप्टन आयुष यादव, भी फिदायीन हमले मे शहीद

  यह निंदनीय कृत्य है। लेकिन, इसकी जितनी निंदा की जाए, कम है। उन्होंने कहा, उनका (पाकिस्तान का) कहना है कि उनके बलों ने यह नहीं किया है। अगर उन्होंने नहीं किया तो फिर किसने किया? सुरक्षा बलों ने उनका समर्थन किया, वे सीमापार कर हमारे क्षेत्र में आए और इस घटना को अंजाम दिया।

बेटी पैदा होने पर इस नेशनल प्लेयर को मिली ये सजा……….

 उन्होंने कहा कि भारत इसका जवाब अपनी पंसद की जगह और अपने समय से देगा। उन्होंने कहा, उन्हें (पाकिस्तान) इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी और इसका नतीजा भुगतना होगा। हम यहां यह नहीं बताने जा रहे हैं कि हम क्या करने जा रहे हैं। बोलने के बजाए, हम अपनी पसंद की जगह और समय के हिसाब से जवाब देंगे। जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में एक सैनिक और बीएसएफ के एक जवान की हत्या कर उनके शवों को क्षत-विक्षत किया गया। भारत ने इसका इलजाम पाकिस्तान पर लगाया है, पाकिस्तान ने इससे इनकार किया है।

ये क्या किया किसानों ने,पिया मूत्र, दी मल खाने की चेतावनी