Breaking News

नार्थ ईस्टर्न रेलवे ने जीती जी20 बीबीडी सीनियर डिवीजन ट्रॉफी

लखनऊ,  मैन ऑफ द मैच सौरभ कश्यप (पांच विकेट) की घातक गेंदबाजी की बदौलत नार्थ ईस्टर्न रेलवे (एनईआर) ने जी20 बीबीडी सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के फाइनल में आरईपीएल क्रूसेडर्स क्रिकेट क्लब को 25 रन से हराते हुए ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर शुक्रवार को खेले गए खिताबी मुकाबले में नार्थ ईस्टर्न रेलवे (एनईआर) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में नौ विकेट पर 215 रन बनाये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरईपीएल क्रूसेडर्स की टीम 37.2 ओवर में 190 रन के स्कोर पर ढेर हो गई।

एनईआर के सलामी बल्लेबाज दिनेश कुमार (12) और अमित सिंह (16) ने पहले विकेट के लिए 26 रन जोड़े। आरईपीएल क्रूसेडर्स की कसी हुई गेंदबाजी से एनईआर के चार शीर्ष बल्लेबाज सिर्फ 77 रन के योग पर पवैलियन लौट गए। आरईपीएल क्रूसेडर्स की टीम ने शुरुआत बेहद धमाकेदार की। सलामी बल्लेबाज रवि सिंह (27 रन, 22 गेंद, 5 चौके) और पीयूष यादव (80) ने पहले विकेट के लिए 8.1 ओवर में 57 रन जोड़े।

इन दोनों के अलावा हिमांशु ने 23 और शुभम ने 21 रन का योगदान दिया लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। आरईपीएल क्रूसेडर्स से पीयूष यादव ने 99 गेंदों का सामना किया और सात चौके की सहायता से सबसे ज्यादा 80 रन बनाये। नार्थ ईस्टर्न रेलवे (एनईआर) की तरफ से सौरभ कश्यप ने आठ ओवर में दो मेडन देते हुए 32 रन देकर पांच विकेट चटकाते हुए आरईपीएल क्रूसेडर्स की आधी टीम की पवैलियन भेजा। शिवम दीक्षित व सौरभ दुबे को 2-2 विकेट मिले।