Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री सहित 371 लोग कोरोना से संक्रमित

शिमला, हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद श्री ठाकुर होम आइसोलेट हो गए हैं। इसके अलावा प्रदेश में 371 कोरोना पाॅजिटिव मामले आए है। जबकि 485 ठीक भी हुए है।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना सक्रिय मरीजों का आंकड़ा 1,789 पार हो गया है। मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूर्व सीएम होम आइसोलेट हो गए हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही प्रदेश में दो लोगों की मौत भी हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के शिमला दौरे को लेकर तय प्रोटोकॉल के अनुसार कोविड-19 टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उधर, चंबा के 50 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति ने टांडा मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। मरीज को चंबा से टांडा रेफर किया गया था। और बिलासपूर में भी एक व्यक्ति की मौत होने की पुष्टि हुए है।

हिमाचल प्रदेश में अब तक 3 लाख 19 हजार 419 कोरोना पाॅजिटिव हो गए है जबकि 3 लाख 13 हजार 398 ठीक भी हो चुके है। कोरोना से 4 हजार 211 लोगों की मौत हो चुकी है।