Breaking News

फुटबाल को अलविदा कह सकते हैं चेल्सी कप्तान जॉन टेरी

लंदन,  चेल्सी क्लब के कप्तान जॉन टेरी का कहना है कि वह इस सत्र के अंत में फुटबाल जगत से संन्यास ले सकते हैं।  सूत्रों के अनुसार, टेरी के नेतृत्व में चेल्सी ने स्टेम्फोर्ड ब्रिज में खेले गए मैच में वाटफोर्ड को 4-3 से मात दी। इस मैच में चेल्सी के लिए गोल की शुरुआत टेरी ने ही की। 22वें मिनट में किए गए टेरी के गोल के दम पर चेल्सी ने अपना खाता खोला। इसके बाद 24वें मिनट में इटिउन कैपू ने वाटफोर्ड के लिए गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर किया।

कैपू के इस गोल की प्रतिक्रिया में 36वें मिनट में सीजर एज्पीलिक्वेता ने गोल कर चेल्सी को 2-1 से बढ़त दी। दूसरे हाफ में मिची बातशूयी ने 49वें मिनट में चेल्सी के खाते में तीसरा गोल किया। इसके दो मिनट बाद डेरिल जनमात ने वाटफोर्ड के लिए दूसरा गोल दागा। वाटफोर्ड के लिए 74वें मिनट में स्टीफन ओकाका ने तीसरा गोल कर स्कोर 3-3 से बराबर किया लेकिन 88वें मिनट में सेस्क फाब्रेगास ने गोल कर जीत चेल्सी के खाते में डाल दी।

इस सत्र के अपने अंतिम लीग का मुकाबला चेल्सी रविवार को सदरलैंड के खिलाफ खेलेगा। टीम के कप्तान टेरी ने स्काई स्पोर्ट्स को दिए एक बयान में कहा, मैं रविवार के मैच को अपने करियर का अंतिम मैच नहीं मान रहा हूं और न ही यह कह रहा हूं कि मैंच संन्यास लूंगा। अगर मुझे सही प्रस्ताव मिलता है, तो इसके बारे में मैं अपने परिवार के साथ चर्चा करूंगा।

मैंने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है और मैं सभी विकल्पों को देख रहा हूं। टेरी ने कहा कि अगर वह अपने जीवन के बारे में लिखेंगे, तो अपने करियर की कुछ ऐसी ही विदाई दर्शाएंगे। इसमें चैम्पियंस लीग ट्रॉफी जीतने के बाद क्लब को बेहतरीन कोच और खिलाड़ियों के हाथ में सौंपना। उन्होंने कहा, अगला सप्ताह मेरे लिए बेहद उदासीन होगा, लेकिन मैं अपने अनुभव से खुश हूं।