Breaking News

बाल ठाकरे का किरदार मिलना 25 वर्ष की मेहनत का फल- नवाजउद्दीन

नयी दिल्ली,  बॉलीवुड अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि बाला ठाकरे का किरदार निभाने का अवसर मिलना उनके 25 वर्ष की कड़ी मेहनत का फल है। नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ठाकरे के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में नवाज ने शिवसेना के संस्थापक बाला साहब ठाकरे का किरदार निभाया है। इससे पहले नवाज ने मांझी द माउंटेन मैन और मंटो जैसी बायोपिक फिल्मों में भी काम किया है।

नवाज ने कहाए श्मुझे काफी खुशी होती है जब इस तरह के रोल करने को मिलते हैं। लाख.लाख शुक्र है कि मेरे 25 साल के करियर में किए गए संघर्ष का फल मुझे आज मिल रहा है। मैं हमेशा चुनौतीपूर्ण रोल करना पसंद करता हूं। मैंने हमेशा अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने की कोशिश की है। मेरा अनुभव शानदार रहा है।

फिल्म की अभिनेत्री अमृता राव ने कहाए श्फिल्म में काम करने का अनुभव काफी अलग था। ठाकरे में मेरे लिए एक मां और एक पत्नी का किरदार निभाना थोड़ा मुश्किल था। मैंने काफी कुछ सीखाण् मैं कह सकती हूं कि ये शानदार था। फिल्म में काम करने के दौरान मुझे काफी खुशी हुई।श् गौरतलब है कि इस फिल्म में अमृता ने ठाकरे की पत्नी का किरदार निभाया है। ठाकरे का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है। ये फिल्म दो भाषाओंए मराठी और हिंदी बनी है। ठाकरे 25 जनवरी को रिलीज होगी।