Breaking News

‘बाहुबली-2’ ने रचा इतिहास, पहले ही दिन 100 करोड़ के पार

चेन्नई,  एस.एस. राजामौली निर्देशित बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन ने रिलीज के बाद पहले दिन में ही 100 करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर ली है। व्यापार सूत्रों का कहना है कि यह किसी भी भारतीय फिल्म की रिलीज की सर्वाधिक शानदार शुरुआत है। इस पर फिल्मकार करन जौहर ने खुशी जाहिर की है। व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार, बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन के हिंदी संस्करण ने पहले दिन 36.54 करोड़ रुपये की कमाई की। तरण ने एक ट्वीट कर कहा, सच में शानदार।

हिंदी संस्करण ने पहले दिन 36.54 करोड़ रुपये की कमाई। मूल रूप से तेलुगू में बनी बाहुबली-2: द कॉनक्लूजन के इस संस्करण को हिंदी के अलावा, तमिल और मलयालम भाषा में भी बनाया गया है। फिल्मकार करण जौहर ने भी फिल्म की बंपर ओपनिंग पर खुशी जताई है। वह फिल्म के हिन्दी संस्करण के प्रस्तुतकर्ता हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, पहले दिन ऐसी कमाई अविश्वसनीय और अकल्पनीय। व्यापार विश्लेषक त्रिनाथ ने कहा कि इस फिल्म के तेलुगू संस्करण ने 53 करोड़ रुपये कमाए गए हैं।

उन्होंने कहा, फिल्म ने शानदार शुरुआत की है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में रिलीज हुई फिल्म के तेलुगू संस्करण ने पहले दिन 53 करोड़ रुपये कमाए। ये दो राज्यों में किसी भी फिल्म की सबसे बड़ी शुरुआत है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इस सप्ताहांत इन दोनों राज्यों में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर लेगी।