भगवान राम सिर्फ भाजपा के नही, हम सबके भी है आराध्य : शिवपाल सिंह

इटावा, समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम केवल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ही नहीं है बल्कि हम सभी के आराध्य है और उम्मीद है कि भगवान श्रीराम अत्याचारी और आतताईओ का सफाया जल्द करेंगे।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोग नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। भगवान राम बीजेपी के ही नहीं सबके हैं। वह सभी के कण कण में बसते हैं इसलिए हम सभी को मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के रास्ते पर चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि भगवान राम के नाम पर अन्याय करना बहुत बड़ा पाप है। हम लोग मर्यादा पुरुषोत्तम के मार्ग पर चलकर अन्याय की लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अत्याचारियों का नाश होना चाहिए । आज हम लोगों ने पूजा की है। जनता को परेशान करनेवालों का सर्वनाश होना चाहिए।
सपा नेता ने आरोप लगाया भाजपा भगवान राम को सीमित करना चाहती है। बीजेपी लोगों को भ्रमित करती है। लोगों से कहना चाहता हूं कि बीजेपी के मकड़जाल में ना फंसे। बीजेपी के लोग ठग हैं।

उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी के बीच बिजली की अघोषित कटौती पर तंज कसते हुये शिवपाल ने कहा कि बिजली की स्थित पर मंत्री क्या बयान दे रहे हैं। 1500 इंजीनियर सस्पेंड चल रहे हैं। बिल चुकता करने के बावजूद उपभोक्ताओं को बिजली नहीं मिल रही है। बिजली की खराब व्यवस्था नहीं सुधारने पर ऊर्जा मंत्री एके शर्मा को विभाग छोड़ देना चाहिए।

उन्होंने अखिलेश यादव की सरकार में बिजली के लिए किए गए कामों का बखान किया। शिवपाल यादव ने चेतावनी दी कि बिजली आपूर्ति ठीक नहीं होने पर समाजवादी पार्टी भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ आंदोलन चलाएगी। ओम प्रकाश राजभर के बीजेपी से नजदीकियों पर उन्होंने कहा कि सपा को कोई असर नहीं पड़ेगा । देश और प्रदेश की जनता बीजेपी से परेशान हो चुकी है। समाजवादी पार्टी अन्य दलों के साथ 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के सवाल पर शिवपाल यादव ने साफ किया कि राष्ट्रीय नेतृत्व का फैसला स्वीकार होगा । उत्तराखंड में मजार तोड़ने के मुद्दे पर भी उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लिया।