Breaking News

मायावती ने कहा,इस तरह से मनाये आंबेडकर जयंती

लखनऊ,, बहुजन समाज पार्टी(बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कोरोना महामारी के चलते जनता से अपील की है कि वे सरकारी पाबन्दियों का सख्ती से अनुपालन करे और बाबा साहेब डाॅ0 आंबेडकर की जयन्ती अपने घर पर मनाये।

सुश्री मायावती ने रविवार को ट्वीटर कहा “ वर्तमान में कोरोना महामारी के चलते इन सभी से अपील है कि वे सरकारी पाबन्दियों का सख़्ती से अनुपालन करते हुए, अपने रगों में बसने वाले बाबा साहेब डा. अम्बेडकर की जयन्ती को अपने-अपने घरों में ही मनायें व उन्हें अपने श्रद्धा-सुमन अर्पित करें, तो यही बेहत्तर होगा। ”

उन्होंने कहा “नवतावादी सोच/कर्म व आजीवन कड़ा संघर्ष/त्याग की प्रतिमूर्ति व देश को अनुपम समतामूलक संविधान देनेे वाले परमपूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर उनके अनुयाइयों व ख़ासकर बी.एस.पी. के लोगों के लिए हर मायने में प्रेरक, कर्म व धर्म भी हैं।”

सुश्री मायावती ने कहा इस महामारी से बाबा साहेब के अनुयाइयों की दयनीय स्थिति हो रही है। इससे मुक्ति पाने के लिए भी इन्हें जरूर गम्भीरता से चिन्तन करना चाहिये। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा “ साथ ही, इनके अनुयाइयों की इस महामारी के दौरान भी हो रही दयनीय स्थिति व उत्पीड़न के बारे में भी तथा इससे मुक्ति पाने के लिए भी इन्हें जरूर गम्भीरता से चिन्तन करना चाहिये। इस मौके पर मेरी इनको यह भी ख़ास सलाह है। ”