Breaking News

मुलायम सिंह यादव आज गाजीपुर से करेंगे, मंडलीय रैलियों की शुरूआत

mulayam-singh-yadavलखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव आज 23 नवंबर को गाजीपुर से अपनी मंडलीय रैलियों की शुरूआत कर चुनावी हुंकार भरेंगे। आज की गाजीपुर रैली से ही मुलायम सिंह यादव यूपी विधान सभा चुनाव के लिये अपने प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। इससे पहले अक्टूबर में आजमगढ़ से मुलायम सिंह रैली कर चुनाव अभियान की शुरूआत करने वाले थे, लेकिन पार्टी व परिवार में चल रही रार के कारण मुलायम सिंह ने रद्द कर दिया था।

रैली को कामयाब बनाने के लिए समाजवादी पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है। समाजवादी पार्टी गाजीपुर रैली को लेकर कितनी गंभीर है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रैली से एक दिन पूर्व ही अपने सरकारी आवास पर जनपद गाज़ीपुर में चन्दौली सकलडीहा-सैदपुर मार्ग पर गंगा नदी पर निर्मित सेतु का लोकार्पण कर दिया है। उन्होंने इस पुल के निर्माण से सैदपुर तहसील का सीधा सम्पर्क जनपद चन्दौली से हो गया है, जिससे वाराणसी में ट्रैफिक के दबाव में कमी आएगी। इस पुल के निर्माण की मांग एक लम्बे अरसे से की जा रही थी। इससे क्षेत्र के लोगों का गंगा नदी पर सेतु निर्माण का सपना साकार हो गया है।

दूसरी ओर, समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  शिवपाल यादव एक दिन पूर्व ही गाजीपुर पहुंच गये हैं। उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं को पहले ही रैली को सफल बनाने के लिये सक्रिय कर दिया है। शिवपाल यादव का कहना है कि यह रैली एतिहासिक होगी और लाखों की भीड़ जुटेगी। आज की रैली हाल ही मे समाजवादी पार्टी मे विलय हुई कौमी एकता दल के क्षेत्र में हो रही है। इसलिये रैली मे आयी भीड़ के द्वारा मुलायम सिंह यादव क्षेत्र में अंसारी बंधुओं की ताकत का अंदाजा भी लगा पायेंगे। जोकि उन्हे  टिकट देने के लिये सहायक होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *