मोदी चलते-दौड़ते नहीं, सीधे छलांग लगाकर गंतव्य की ओर बढ़ते हैं- अमित शाह

नई दिल्ली,  बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी चलते-दौड़ते नहीं सीधे छलांग लगाकर गंतव्य की ओर बढ़ते हैं.अमित शाह ने कहा- जनता को बोलने वाला प्रधानमंत्री चाहिए था. वह सिर्फ प्रधानमंत्री को सुनना चाह रहे थे. कोई अपेक्षा नहीं थी, लेकिन पीएम ने 20-20 घंटे काम करके देश को ऊपर उठाया. अमित शाह  दिल्ली एमसीडी चुनाव में पार्टी की जीत पर जीतने वालों को बधाई दे रहे थे.

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

 बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में पार्टी की जीत पर जीतने वालों को बधाई, साथ ही उन लोगों को भी बधाई दी जो चुनाव नहीं लड़े, जिन पार्षदों ने पार्टी के निर्णय को स्वीकार किया और कार्यकर्ता के रूप में काम किया. अमित शाह ने कहा कि एमसीडी चुनाव की जीत अंतिम नहीं है. यह दिल्ली में सरकार बनाने की पहल है. एमसीडी को अपने काम से दिल्ली में जगह बनानी है. जनता ने जो हम पर विश्वास रखा है, हमें उनकी अपेक्षाओं को पूरा करना है. जनता के विश्वास को जीतने के लिए हमें विनम्र बनना है.

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त

अमित शाह ने कहा कि 2014 से जनता बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर आंख मूंदकर भरोसा कर रही है. शाह ने कहा कि उन्होंने कई सभाएं की, कोई कुछ नहीं पूछता, हमने सभाओं में अपनी ओर से ही लोगों को बातें समझाईं, लोग भरोसा कर रहे हैं मोदी पर. सभी मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे. उन्होंने उसी तरह वोट भी दिए.

सरकारी फाइलों से धूल हटाने के लिए सीएम योगी ने जारी किया यह आदेश

 अमित शाह ने कहा कि आज तीन साल बाद पीएम मोदी ने हर मुद्दे पर कुछ न कुछ किया है और उनके समाधान की दिशा में काम किया है. दुनियाभर के आर्थिक पंडित मानते हैं कि भारत की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है.

बाबरी ढांचा गिराने के आरोपी ने किया, बड़ा खुलासा ?