Breaking News

यादव सेना यादवोदय के सदस्यों को पुलिस ने घर से उठाया, थाने पर किया प्रताड़ित

लखनऊ, सामाजिक संगठनों के सदस्यों को पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने की घटनायें लगातार प्रकाश मे आ रहीं हैं. यादव सेना यादवोदय के सदस्यों को  राजनीतिक दुश्मनी के कारण पुलिस ने घर से उठाया और फिर थाने पर प्रताड़ित किया जा रहा है।

देश और प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी, जो बोले उस पर छापा पड़ता है- रामगोविंद चौधरी

योगी सरकार ने, आईएएस अफसरों की तैनाती में किया एक और फेरबदल

यादव सेना यादवोदय के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्येन्द्र यादव ने बताया कि इस तरह की घटनायें रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़ आदि जिलों मे संगठन के सदस्यों के साथ हो रही है। उन्होने बताया कि राय बरेली निवासी महेंद्र यादव पुत्र राम हर्ष यादव ग्राम दलई पुर थाना डलमऊ को पुलिस ने घर से पूछताछ के लिये उठाया और दो दिन से थाने में रख कर प्रताड़ित कर रहे है. इसी प्रकार शान यादव के घर पर भी पुलिस लगातार दबिश दे रही है लेकिन वह पुलिस को मौके पर नही मिला।

अखिलेश यादव ने, फिल्म ‘मॉम’ के लिए बोनी कपूर- नवाज़ुद्दीन को दी बधाई, तो श्रीदेवी बोली..?

तेजस्वी यादव की नई रणनीति, विरोधियों को मिलेगा करारा जवाब

यादव सेना यादवोदय के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्येन्द्र यादव ने आक्रोश व्यक्त किया कि थाना डलमऊ पुलिस ने महेंद्र यादव को ने में रख प्रताड़ित कर रही है 36 घण्टे से अधिक बीत जाने के बावजूद पुलिस नेअभी तक चालान नही किया। उन्होने कहा कि हमारा संगठन सामाजिक मुद्दों की लड़ाई लड़ रहा है लेकिन पुलिस द्वारा उन्हे द्वेश वश झूठे केसों मे फंसाकर अपराधी बनाने का कार्य  किया जा रहा है।

मायावती ने बीजेपी को दिखाया आईना, दोबारा दिया इस्तीफा, हुआ मंजूर

भारतीय राजनीति में, टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है, मायावती का इस्तीफा

सत्येन्द्र यादव ने कहा कि हमारे सदस्यों पर पुलिस उत्पीड़न की घटनायें तुरंत रोकी जायें , नही तो मजबूरन हमे सड़क पर उतरकर आंदोलन करना पड़ेगा।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज, उमेश यादव हुये सरकारी अफसर

उमेश यादव के यहां हुयी चोरी, जानिये चोर क्या ले गये, तेज गेंदबाज के घर से