Breaking News

यूपी के एक्जिट पोल का होगा बिहार जैसा हाल-राहुल गांधी

_rahul_gandhi_promo_624x351_epaनई दिल्ली, यूपी विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, वहीं सपा-कांग्रेस का गठबंधन नंबर दो पर है. एग्जिट पोल के नतीजों पर जब राहुल गांधी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यूपी में एग्जिट पोल की हालत बिहार जैसी ही होगी, सपा -कांग्रेस गठबंधन ही सरकार बनायेगा.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एग्जिट पोल पर कहा कि इस बार भी एग्जिट पोल की हालत बिहार जैसी ही होगी. यूपी में सपा और कांग्रेस गठबंधन ही सरकार बनाएगी. हमने ऐसे ही एक्जिट पोल बिहार में भी देखे थे. इस बारे में अब कल बात करेंगे.

राहुल गांधी के रूख से साफ जाहिर है कि उन्हे एग्जिट पोल के नतीजों पर यकीन नही है. उन्हे ये पक्की उम्मीद है कि कल जब नतीजे आयेंगे तो तस्वीर बिल्कुल बदल जायेगी. एेसा नही है कि एेसे विचार केवल राहुल गांधी के हों . कुछ इसी प्रकार के विचार, सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल के भी हैं. सपा के नेता रामगोपाल यादव ने न्यूज एजेंसी एएनआई  से कहा कि हम 100 प्रतिशत जीत रहे हैं. हमें जानकारी मिली है कि कुछ चैनलों ने दबाव में एक्जिट पोल के सही नतीजों में कुछ दिन पहले ही बदलाव किया है. वहीं मुलायम सिंह यादव ने भी एएनआई से कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन की यूपी में बहुमत की सरकार बनेगी और अखिलेश यादव ही मुख्यमंत्री बनेंगे.

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *