Breaking News

यूपी ने सपा , बसपा और कांग्रेस मौका दिया,अब एक मौका मोदी जी को दे दीजिए- अमित शाह

amitshah1_5महाराजगंज ,उप्र,  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा और बसपा पर उत्तर प्रदेश को ‘बर्बाद’ करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि विधानसभा के इस बार के चुनाव परिणाम जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण करने वाली सरकार का खात्मा कर देंगे।

शाह ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और यूपी के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। इस बार परिणाम आते ही यूपी में जातिवाद फैलाने वाली सरकार समाप्त होगी। परिवार का शासन चलाने वाली सरकार खत्म होगी। तुष्टिकरण करने वाली सरकार समाप्त हो जाएगी। उत्तर प्रदेश में सबका साथ सबका विकास मानने वाली भाजपा की सरकार आएगी।’’ उन्होंने वोटरों से कहा, ‘‘आपने सपा और बसपा को मौका दिया। कांग्रेस को मौका दिया। अब एक मौका मोदी जी  को दे दीजिए। उत्तर प्रदेश में जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण समाप्त कर देंगे।

भाजपा सरकार बनने पर राज्य के ‘कत्लखाने’ बंद करने का ऐलान करते हुए शाह ने कहा कि वह प्रदेश में खून की नहीं बल्कि दूध और घी की नदियां बहाना चाहते हैं। शाह ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में जिस दिन भाजपा का मुख्यमंत्री शपथ लेगा, रात बारह बजे के पहले राज्य के सारे कत्लखाने बंद कर दिये जाएंगे। अब तक प्रदेश में गाय, भैंस और बैल के खून की नदियां बहायी गयीं। हम भी चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में नदियां बहें लेकिन खून की नहीं बलिक दूध और घी की नदियां।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *