Breaking News

राष्ट्रपति चुनाव- जानिये, अन्नाद्रमुक का बागी पनीरसेल्वम गुट किसे देगा समर्थन ?

चेन्नई,  पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम के नेतृत्व वाले अन्नाद्रमुक के बागी धड़े  ने राष्ट्रपति पद के राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने की आज घोषणा की। उन्होंने विश्वास जताया कि वे अच्छे प्रशासक साबित होंगे। पनीरसेल्वम ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कोविंद के लिए उनका समर्थन मांगा था। उन्होंने कहा कि धड़े के वरिष्ठ पदाधिकारियों और उनके करीबी माने जाने वाले सांसदों तथा विधायकों के साथ आज इस मुद्दे पर चर्चा हुई।

जानिये, साइकिल चलाने के फायदे , सपा नेता प्रो. रामगोपाल यादव से

सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के पूर्व जज कर्णन को, नही दी अंतरिम जमानत

उन्होंने यहां संवाददाओं से कहा, इसके आधार पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अनुरोध को ध्यान में रखते हुए कोविंद को समर्थन देने का फैसला सर्वसम्मति से लिया गया। पनीरसेल्वम ने कहा, दलित समुदाय के एक सदस्य को राष्ट्रपति चुने जाने का एक अवसर दिया गया है और उन्हें  यह अवसर मिल सके, इसलिए हमने उन्हें समर्थन देने का फैसला लिया है। उनसे जब यह पूछा कि 12 सांसदों तथा इतनी ही संख्या में विधायकों वाला यह धड़ा कोविंद को क्या इसलिए समर्थन दे रहा है क्योंकि वे दलित समुदाय से आते हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार कोविंद दो बार सांसद रह चुके हैं, इसके अलावा बिहार के राज्यपाल भी रह चुके हैं इसलिए वे अनुभवी हैं।

मुख्यमंत्री योगी के कार्यालय मे हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत

योगी की ‘डिनर पार्टी’ मे, मोदी और मुलायम सिंह, क्यों बने चर्चा का विषय ?

 उनसे कोविंद की संघ संबंधी पृष्ठभूमि और राजग के उम्मीदवार के खिलाफ विपक्षी कांग्रेस द्वारा भी दलित उम्मीदवार खड़ा करने की संभावना के बारे में सवाल पूछे गए, जिस पर उन्होंने कहा, हमें विश्वास है कि वे अच्छे प्रशासक के रूप में प्रदर्शन करेंगे। एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के नेतृत्व में अन्नाद्रमुक (अम्मा) धड़े ने कोविंद की उम्मीदवारी को समर्थन देने की घोषणा की थी।

राष्ट्रपति चुनाव में, इस शख्स के कारण, बीजेपी के सहयोगी दलों मे, पड़ सकती है फूट

सुप्रीम कोर्ट के सातों जजों को सजा सुनाने वाले, हाईकोर्ट के पूर्व जज कर्णन गिरफ्तार