Breaking News

राहुल गांधी के इस सवाल पर क्यों हो जाती है पीएम मोदी की बोलती बंद ?

नई दिल्ली, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के केवल एक सवाल से, आखिर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बोलती क्यों बंद हो जाती है, यह आमो-ओ-खास के लिये कौतूहल का विषय हो सकता है। वैसे यह सवाल  राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले भी कर चुकें हैं लेकिन तब भी जवाब नही मिला, अब फिर वही सवाल राहुल गांधी पूछ रहें हैं, देखिये अबकी बार क्या होता है?

जानिए क्यों राजबब्बर ने लिखा सीएम योगी को पत्र….

आरएसएस प्रमुख को, राहुल गांधी ने क्यों कहा-‘शर्म आती है आप पर’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधा सवाल किया है कि वह यह बताएं कि भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह के पास महज कुछ महीनों में इतना अकूत धन कैसे आ गया। राहुल गांधी ने कहा कि आप यह बताएं कि जय शाह ने महज तीन महीने में 50 हजार रुपये की मामूली रकम को 80 करोड़ रुपये में कैसे बदला।

दलित छात्र की हत्या पर मायावती का योगी सरकार पर हमला, भेजा प्रतिनिधिमंडल

जानिये, अखिलेश यादव ने क्यों सीएम योगी से माफी मांगने के लिये कहा ?

निर्णय पर पहुंचने की प्रवृत्ति से बचे मीडिया- मनोज सिन्हा

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दोहरे रवैये पर कटाक्ष करते हुये कहा कि अगर आप भ्रष्टाचार के बारे में बात करना चाहते हैं तो कृपया देश को बताएं कि आपकी नाक के नीचे क्या हो रहा है। मोदी, दूसरों पर उंगली उठाने से पहले अपने गिरेबां मे झांक कर देखें। कर्नाटक में भ्रष्टाचार के बारे में बात करना बंद करके पहले अपनी पार्टी के भ्रष्टाचार पर बात करें और उसे दूर करें।

केजरीवाल सरकार के तीन साल पूरे, कुछ इस तरह मना रहें खुशी

मोदी को ओबीसी साबित करने पर तुले नरेश अग्रवाल पर, जानिए क्यों भड़का वैश्य समाज

उन्होंने अपने चार दिवसीय दौरे के बीच हैदराबाद-कर्नाटक क्षेत्र में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि  मोदी को खोखले भाषण देना बंद कर देना चाहिए। उन्होंने  मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आपको इस पर भी ध्यान रखना चाहिए कि आपके साथ कौन मंच साझा कर रहा है। ये येदयुरप्पा और अन्य भाजपा नेता ऐसे लोग हैं जो राज्य में भाजपा के शासन के दौरान भ्रष्टाचार के मामलों में जेल गये हैं अथवा उन्हें अपना पद छोड़ना पड़ा है।

आखिर योगी सरकार को शुरू करना पड़ा अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट, जानिए क्यों.

जानिये क्यों मायावती ने इस वरिष्ठ बसपा नेता से छीने सारे पद ?

गोरखपुर – फूलपुर उपचुनाव- भाजपा के लिये राह आसान नही

अमर सिंह ने नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने का बताया फार्मूला

मायावती ने लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा पदाधिकारियों को दिये विशेष निर्देश

ये क्या हुआ, आजम खां और उनके बेटे को मिली……