Breaking News

रिकार्ड जीत पर PM मोदी ने दी CM धामी को बधाई

नैनीताल, उत्तराखंड के चंपावत उप चुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की रिकार्ड विजय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बधाई दी है और कहा कि इस जीत के साथ श्री धामी उत्तराखंड की प्रगति के लिये और मेहनत व जी जान से काम करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री को ‘डायनमिक’ की भी संज्ञा दी।

उन्होंने धामी की रिकार्ड जीत के लिये चंपावत की जनता व भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी रिकार्ड विजय के लिये चंपावत की जनता का धन्यवाद किया और कहा कि चंपावत के विकास के लिये वह दृढ़ संकल्पित हैं। चंपावत को वह भारत के नक्शे पर अहम स्थान दिलायेंगे।

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का भी धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि विधानसभा चुनाव हारने के बावजूद प्रधानमंत्री ने उन पर विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को प्रधानमंत्री मोदी के सपनों का राज्य बनाना है। जीत के साथ ही उन्होंने अपनी धर्मपत्नी के साथ मंदिर में पूजा अर्चना भी की।

अंत में मुख्यमंत्री धामी को रिटर्निंग अधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से जीत का प्रमाण पत्र सौंपा गया। इस दौरान उनके साथ निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी भी रहे।