Breaking News

लालू प्रसाद यादव ने किया एेलान, तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

पटना , बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के प्रमुख घटक राष्ट्रीय जनता दल  और जनता दल यूनाईटेड में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफे को लेकर मचे घमासान के बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज केंद्रीय जांच ब्यूरो  की प्राथमिकी को उचित कारण नहीं मानते हुये स्पष्ट कर दिया कि उप मुख्यमंत्री इस्तीफा नहीं देंगे।

बुंदेलखंड के आदिवासी क्षेत्रों को, अफ्रीकी देशों की तर्ज पर किया जायेगा विकसित

पैरा एथलीट सुंदर सिंह गुर्जर ने, लंदन में दिलाया स्वर्ण पदक

लालू प्रसाद ने चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में पेशी के बाद रांची से पटना लौटकर राजद के वरिष्ठ नेताओं के साथ ही तीसरे घटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री के साथ अपने 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर बैठक की।

लिली सिंह, यूनिसेफ की नयी वैश्विक सद्भावना दूत, नियुक्त

 योगी सरकार ने की, अखिलेश यादव- मुलायम सिंह के सुरक्षा काफिले मे, बड़ी कटौती

बैठक के बाद राजद अध्यक्ष ने कहा, उप मुख्यमंत्री के खिलाफ सीबीआई की ओर से दर्ज की गई प्राथमिकी उनके इस्तीफा देने का वाजिब कारण नहीं है। प्राथमिकी दर्ज होने से भर से कोई इस्तीफा नहीं देता है इसलिए वह इस्तीफा नहीं देंगे। राजद विधानमंडल दल की बैठक में जो तय किया गया है हम उस पर कायम हैं।

योग गुरु बाबा रामदेव, अब उपलब्ध करायेंगे निजी सुरक्षा, शुरू की प्राइवेट सिक्‍योरिटी कंपनी

लालू यादव जिसके सर पर हाथ रख दें, वह मुख्यमंत्री बन जायेगा- सांसद मो0 तस्लीमुद्दीन

मिला दोमुंहा सांप ”सेंड बोआ”, जानिये क्यों है इसकी कीमत एक करोड़ रूपये ?

राजद अध्यक्ष ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार पर बिहार की महागठबंधन सरकार को गिराने का आरोप लगाते हुये कहा कि महागठबंधन अटूट है। उनमें और मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के बीच कोई दूरी नहीं। उन्होंने कहा कि उनकी ओर से महागठबंधन तोड़ने का प्रयास नहीं किया जाएगा।

क्या है खास, सोनिया गांधी की नई मीडिया मैनेजमेंट टीम मे ?

यूपी मे बिजली संकट को लेकर, समाजवादी पार्टी ने परिषद से किया बहिर्गमन