लोकसभा चुनाव का सपा बदल देगी चाल और चरित्र,जानिए कैसे…

लखनऊ,समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में बड़े बदलाव करने जा रहे हैं जिसे राजनीति का चाल-चरित्र बदल जायेगा.

ट्रिपल तलाक पर जानिए मुलायम सिंह की बहू का विचार

अखिलेश सरकार की इस बड़ी योजना पर योगी सरकार लगाने जा रही रोक,अब कई लोग…..

समाजवादी पार्टी ने 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. पार्टी ने लोकसभा में संभावित प्रत्याशियों से आवेदन फॉर्म 31 जनवरी तक हर हाल में जमा करने को कहा है. साथ ही दावेदारों को आवेदन फॉर्म के साथ 10 हजार रुपये जमा कराने के लिए कहा गया है.

सांसद ओवैसी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला- गुजरात मे हमारी भाभी के लिए भी न्याय सुनिश्चित करें

भेदभाव संविधान ने तो समाप्त कर दिया, परंतु सत्ता वर्ग इसको हर स्तर पर संरक्षण देते रहे-मायावती

 अखिलेश यादव की नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी ने आपराधिक छवि के लोगों को टिकट नहीं देने की बात कही है. कांग्रेस ने इस पहल का स्वागत किया है. आवेदन करने वालों पार्टी का सक्रिय सदस्य होना चाहिए. साथ ही संगठन की पत्रिका समाजवादी बुलेटिन का आजीवन सदस्य होना चाहिए.

मायावती द्वारा जब्त करवाया गया अरबों का खजाना, अब जाकर राजा भैया को मिला वापस

अखिलेश यादव ने लोकतंत्र पर जनता का भरोसा पुख्ता करने के लिये उठाया कदम- समाजवादी पार्टी

आवेदन में यह बताना है कि पार्टी का सदस्य वो है या नहीं और फिर सदस्यता की रसीद भी लगानी होगी. आवेदनकर्ता को ये भी बताना होगा कि उसपर कोई आपराधिक मुकदमा तो नहीं है. अगर है तो उसका संक्षिप्त विवरण देना होगा. आवेदन पत्र में ये भी भरना होगा कि उसने पार्टी के किन-किन आंदोलनों में भाग लिया है.

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता की हुई हत्या, कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

केंद्रीय मंत्री हेगड़े के इस बयान पर मचा बवाल, क्या ये भी भाजपा का एक प्रयोग है ?

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम की तरफ से सभी जिला और महानगरों के अध्यक्षों महासचिवों, सांसदों, पूर्व सांसदों, विधायकों, पूर्व विधायकों, जिला पंचायत अध्यक्षों राज्य कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और सदस्यों, पार्टी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष, विधानसभा के क्षेत्रों के अध्यक्षों और प्रमुख नेताओं को भेजे पत्र में ये जानकारी दी गई है.

नेपाल के युवा नेता कौशल कुमार यादव ने, भारत- नेपाल