Breaking News

विपक्षी एकता न होने के चलते ही, देश को हो रहा लगातार नुकसान-शिवपाल सिंह यादव

आजमगढ़, समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि इस समय विपक्षी एकता जरूरी है. विपक्षी एकता न होने के चलते ही देश को लगातार नुकसान हो रहा है. शिवपाल यादव व्यक्तिगत कार्यक्रम के तहत दो दिन के दौरे पर आजमगढ़ पहुंचे हैं.

समाजवादी परिवार की एकता की कोशिशें दिखाने लगी रंग, मुलायम सिंह हुये सक्रिय

शिक्षा मित्रों का कई जिलों मे आंदोलन जारी, शिक्षामित्र हरेश यादव की जहर खाने से मौत

आजमगढ़ पहुंचने पर शिवपाल सिंह यादव का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. शिवपाल यादव ने सर्किट हाउस मे मीडिया कर्मियों से बातचीत की. मीडिया से बात करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि इस समय विपक्षी एकता जरूरी है. विपक्षी एकता न होने के चलते ही देश को लगातार नुकसान हो रहा है. उन्होंने कहा कि मैं विपक्षी एकता के लिए कोशिश कर रहा हूं. समाजवादी सेक्युलर मोर्चा इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है. शिवपाल ने कहा कि वह समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के लिए लगातार पूरे प्रदेश मे घूम रहे हैं.

नितीश के फैसले से नाराज, शरद यादव जल्द लेंगे फैसला, मान-मनौव्वल जारी

बिहार मे सरकार गठन के खिलाफ, सर्वोच्च न्यायालय जा सकते हैं: लालू यादव

समाजवादी पार्टी की एकता पर बोलते हुये शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पार्टी की एकता के लिये वह  तैयार हैं लेकिन पहले परिवार एकजुट हो तभी बात बनेगी. उन्होने स्वीकार किया कि परिवार में बिखराव की वजह से सारी दिक्कतें हैं. योगी सरकार पर हमला करते हुये, शिवपाल यादव ने कहा कि कोई सड़क गड्ढा मुक्त नहीं हुई है.

ना- ना करते, प्यार तुम्ही से कर बैठे- अखिलेश यादव

तेजस्वी तो बहाना था, नीतीश कुमार को, बीजेपी की गोद मे जाना था-लालू यादव

उन्होने बताया कि मैंने पूरे साल मेहनत की तब कहीं जाकर 27 हजार किलोमीटर सड़क को गड्ढा मुक्त करने पर काम कर पाया. मैंने बजट के साथ काम किया. इस दौरान कई अफसर सस्पेंड किए गए. योगी सरकार ने तो बिना बजट के ही घोषणा कर दी जबकि अब बजट आया है. शिवपाल सिंह ने कहा कि मैं योगी सरकार 6 महीने का समय देता हूं. इसके बाद ही आगे की भूमिका तय होगी.

नीतीश कुमार ने धोखा दिया, जनादेश सांप्रदायिकता के खिलाफ था-राहुल गांधी

 अखिलेश यादव ने दी, भाजपा सरकार को खुली चुनौती? 

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दिया, सेल्फी लेने का सुझाव, सेल्फी स्पाट भी बताया?