Breaking News

विश्व कप शिविर जल्द शुरू करने के लिए ओमान क्रिकेट बोर्ड के साथ बातचीत कर रहा बीसीबी

ढाका, बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अधिकारी आगामी आईसीसी टी-20 विश्व कप की तैयारी के लिए निर्धारित समय से पहले ओमान जाने की योजना बना रहे हैं।

बीसीबी अधिकारी विश्व कप शिविर जल्द शुरू करने के लिए भी ओमान क्रिकेट बोर्ड के साथ बातचीत कर रहे हैं। इस संबंध में अंतिम निर्णय जल्द ही लिया जाएगा। बीसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष अकरम खान ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि वह अपने ओमान समकक्ष के सहयोग के लिए तत्पर हैं। उन्होंने कहा, “ हम ओमान क्रिकेट बोर्ड के साथ बातचीत कर रहे हैं, यह देखने के लिए कि क्या हम निर्धारित समय से पहले वहां जा सकते हैं और आईसीसी टी-20 विश्व कप से पहले एक सप्ताह लंबा तैयारी शिविर कर सकते हैं। अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है, लेकिन हम उनसे सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं। ”

उल्लेखनीय है कि बंगलादेश टूर्नामेंट के पहले यानी क्वालीफिकेशन राउंड में ओमान में अन्य सात टीमों श्रीलंका, आयरलैंड, नीदरलैंड, स्कॉटलैंड, नामीबिया, ओमान, पापुआ न्यू गिनी के साथ दो समूहों में विभाजित होगा। दोनों समूहों में से शीर्ष दो टीमें सुपर 12 के लिए क्वालीफाई करेंगी, जहां वे टॉप रैंक्ड टी-20 टीमों के साथ जुड़ेंगी।