Breaking News

शरद यादव का बड़ा दांव, बीजेपी को गुजरात मे दोबारा मात देने की चाल

नई दिल्ली, गुजरात मे जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने एक बार फिर भाजपा के लिये मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. राज्यसभा उपचुनाव मे जिस तरह जेडीयू के शरद यादव गुट की सटीक रणनीति के कारण बीजेपी ने मात खाई और उसका तीसरा उम्मीदवार हार गया.  ठीक उसी तरह गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव मे भाजपा को दोबारा मात देने के लिये शरद यादव ने स्क्रिप्ट फाइनल कर दी हैं.

सोशल मीडिया के संदेशों पर आंख बंद कर भरोसा न करें

श्वेतपत्र की आड़ में, योगी सरकार अपनी जिम्मेदारी से भाग रही- समाजवादी पार्टी

शरद यादव ने बड़ी चाल चलते हुये, गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव कांग्रेस और वाम दलों सहित समान विचारधारा वाले अन्य दलों के साथ मिलकर लड़ने का फैसला किया है. जेडीयू के शरद यादव गुट के कार्यवाहक अध्यक्ष छोटूभाई वसावा ने  बताया कि जदयू गुजरात में कांग्रेस और वाम दलों के साथ मिलकर भाजपा को चुनौती देगी. उन्होंने कहा कि गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल से भी गठजोड़ करने की कोशिश की जा रही है.

शिवपाल सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया डैमेज कंट्रोल का तरीका

गुजरात दंगा मामले मे, अदालत में पेश हुए अमित शाह, दिया ये बयान..

दरअसल, इस स्क्रिप्ट की शुरूआत, शरद यादव ने रविवार को दिल्ली में एक बैठक में गुजरात विधानसबा के विधायक छोटूभाई वसावा को कार्यवाहक अध्यक्ष नियुक्त करके कर दी थी. छोटूभाई वसावा, गुजरात के राज्य के प्रभावशाली आदिवासी नेता हैं और गुजरात विधानसभा में छह बार से विधायक हैं.

 मायावती ने मेरठ की महारैली में बीजेपी का किया चौकाने वाला खुलासा

जानिये, आजादी के बाद भारत मे कैसे शामिल हुआ, हैदराबाद राज्य

एक तरह से शरद यादव ने गुजरात मे, 2019 के आम लोकसभा चुनाव के लिये महागठबंधन की शुरूआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाक के नीचे उनके गृह राज्य से कर दी है. शरद यादव ने इस तरह कांग्रेस, वाम दलों और हार्दिक पटेल को अपने साथ खड़ा कर विपक्षी वोटों को बिखरने से रोककर, भाजपा की नींद उड़ा दी है.

हाई कोर्ट जजों की नियुक्ति- जानिये देश मे कुल कितने पद, कितने खाली ? और क्यों ?

21 सितंबर को मुलायम सिंह ले सकतें हैं, बड़ा राजनीतिक फैसला..?