Breaking News

शिवपाल सिंह, से मिलने वालों का लगा तांता, आम के साथ खास भी मिले

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव के कई दिनों के बाद, लखनऊ मे आने की खबर लगते ही बड़ी संख्या मे लोगों के मिलने का हुजूम उनके आवास पर उमड़ पड़ा। सुबह से शुरू हुआ मिलने का क्रम देर रात तक चलता रहा. जहां आम आदमी अपनी समस्याओं और अपने समर्थन को व्यक्त करने के लिये उनसे मिलने के लिये आतुर दिखा, वहीं कई खास भी उनसे मिलने के लिये बेताब नजर आये.

देखिये, संसद मे सांसदों की उपस्थिति, कौन नम्बर वन और कौन फिसड्डी

 राष्ट्रपति चुनाव को लेकर, शरद यादव ने किया, विपक्ष की रणनीति का खुलासा

06 जुलाई को सेक्युलर मोर्चे के गठन की घोषणा के बाद से ही  शिवपाल सिंह के दरबार मे मिलने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. कई दिनों के बाद, पूर्व सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की लखनऊ मे वापसी हुई. अपने नेता के आगमन का समाचार पाकर सुबह से शुरू हुआ लोगों के मिलने का सिलसिला रात तक चला. जहां कई लोग सपा नेता के दर्शन करने आये थे तो ज्यादातर लोग शिवपाल सिंह यादव को यह एहसास कराने आये थे कि संघर्ष मे वह अकेले नही हैं. कई कार्यकर्ता और समर्थक अपने- अपने जिले मे उनके द्वारा संगठन को मजबूत करने के लिये किये जा रहे कार्यों की प्रगति से  शिवपाल सिंह को अवगत करा रहे थे.

महामुक़ाबले में, टीम इंडिया के हाथों पाकिस्तान की हार, के सबसे बड़े कारण

 शिवपाल सिंह यादव के कट्टर समर्थक असोक यादव ने बताया कि लोगों मे 06 जुलाई को सेक्युलर मोर्चे के गठन को लेकर काफी उत्सुकता है. इसीलिये शिवपाल सिंह यादव से मिलने वालों मे ज्यादातर ने उनसे सेक्युलर मोर्चे के गठन को लेकर ही बातचीत की. उन्होने बताया कि सरकार मे न होने के बावजूद लोग अपनी समस्याओं को लेकर शिवपाल सिंह से मिल रहे हैं जिसे वह हरसंभव दूर करने की कोशिश भी करतें हैं. आम लोगों के अलावा, शिवपाल सिंह से खास लोगों मे मिलने वालों मे विधायक, पूर्व विधायक, वरिष्ठ अधिवक्ता गण, सामाजिक कार्यकर्ता आदि शामिल रहे.

मिर्जापुर में पूर्व प्रधानमंत्री की मूर्ति तोड़ी, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी