Breaking News

सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए अच्छे दिन नहीं -कांग्रेस

नयी दिल्ली, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि सत्ता के विरुद्ध तीखी प्रतिक्रिया करने वाली पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या से अब यह लगने लगा है कि अब सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए समय अच्छा नहीं है।

वीर अब्दुल हमीद की 52वीं पुण्यतिथि पर, आज जुटेंगे कई दिग्गज

प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब, पर विज्ञापन को लेकर FIR दर्ज, देखिये विज्ञापन

मनीश तिवारी ने अपने ब्लॉग में कहा कि प्रतिक्रियावादियों के लिए आने वाला समय अच्छा नहीं है। उन्होने कहा कि 2013 में गोवा में हुए फिल्म महोत्सव में उन्होंने लेखकों और रचनाकारों को इस तरह की स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी थी और आज फिर उसे दोहरा रहे हैं कि प्रतिक्रिया करने वाले लोगों के लिए आने वाला समय खासकर अगले 20 माह का समय अच्छा नहीं है।

युवाओ को समाजवादी पार्टी से जोडने के लिये, यह है मास्टर प्लान, चलेगा अभियान

आज अखिलेश यादव की, विराट किसान सभा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सोशल मीडिया पर यदि गौरी की हत्या पर जश्न मनाने वाले लोगों को फॉलो करते हैं तो हमें यह समझना होगा कि वह सिर्फ उनका समर्थन ही नहीं कर रहे हैं बल्कि उन्हें संरक्षण भी दे रहे हैं। देश में जो माहौल पैदा किया जा रहा है ए उससे साफ संकेत मिल रहे हैं कि अगले 20 माह में मुक्त विचारों के लोगों को और ज्यादा विपरीत स्थितियों से जूझना होगा। संभव है कि इस दौरान अन्य गौरी लंकेश भी देखने को मिलें।

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पूरी की, अखिलेश यादव की घोषणा

भाजपा नेताओं की करतूत पर, छह दरोगा निलम्बित