Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -25.08.2017

लखनऊ ,25.08.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

बाबा राम रहीम मामले पर कोर्ट ने दिया फैसला, समर्थकों ने मचाया बवाल, हिंसा जारी

पंचकुला, 15 साल पुराने साध्वी यौन  शोषण मामले में आज  पंचकुला की सीबीआई कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया. जज जगदीप सिंह ने फैसला सुनाते हुए डेरा चीफ गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिया है। एक गुमनाम पत्र पर लिए गए संज्ञान के करीब 15 साल बाद आज पंचकुला सीबीआई कोर्ट ने यौन शोषण मामले में फैसला सुनाते हुए डेरा प्रमुख,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

मेयर का विवादित आदेश-‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाने पर, मार दो गोली

वेनिस, ‘शहर के प्रसिद्ध सैंट मार्क्स स्कवॉयर पर किसी ने भी अगर ‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाया तो उसे गोली मार दी जाएगी.’ यह विवादित आदेश इटली मे वेनिस शहर के मेयर लुइगी ब्रुगनारो ने जारी किया है. यह पहला मौका नहीं है कि उन्होंने कोई विवादित आदेश दिया हो. इससे पहले उन्होंने,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

योगीराज मे अपराधी खुलेआम घूम रहे, लड़कियों के हाथ काट जा रहें- समाजवादी पार्टी

लखनऊ, समाजवादी पार्टी ने कहा है कि योगीराज मे अपराधी जेल के बजाये खुलेआम घूम रहे, लड़कियों के हाथ काट जा रहें हैं।सच्चाई तो यह है कि भाजपा सरकार वादे निभाने और जनकल्याण के कामों को अंजाम देने के मामलों में शत प्रतिशत विफल रही है। प्रदेश में न तो कानून का राज है और नहीं लोकराज है। समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बी पी मंडल की 99वीं जयंती पर, पीआईएल फाउंडेशन मनायेगा, सामाजिक न्याय दिवस

नई दिल्ली, आज सामाजिक न्याय के मसीहा बिन्देश्वरी प्रसाद मंडल की 99वीं जयंती है। इस दिन को देशभर मे लोग  सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मना रहें हैं। पीआईएल फाउंडेशन ने इस अवसर पर दिल्ली मे एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया है. आज 25 अगस्त को बीपी मण्डल की जयंती पर पीआईएल फाउंडेशन द्वारा,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

प्रियंका गांधी को हुआ डेंगू, जानिये कहां हुई भर्ती, कैसे हैं हालात ?

नई दिल्ली,  कांग्रेस पार्टी में गांधी परिवार की सदस्य प्रियंका वाड्रा गांधी डेंगू से पीड़ित हैं. कुछ दिन पहले ही प्रियंका गांधी को बुखार होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उनमें डेंगू की पुष्टि की थी. प्रियंका गांधी की मेडिकल रिपोर्ट,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

पीएम मोदी के इस बयान से हिले सभी आईएएस अधिकारी……….

नयी दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को सलाह दी है कि वे खुद को फाइलों तक सीमित ना रखें, फैसलों का सही प्रभाव देखने के लिए जमीनी स्तर का दौरा करें। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कल शाम प्रधानमंत्री से मिलने आये भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के साथ बातचीत के दौरान मोदी ने उन्हें यह,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अमित शाह और स्मृति ईरानी ने राज्यसभा सांसद के तौर पर ली शपथ

नई दिल्ली,अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्यसभा सदस्य के तौर पर शपथ ली। अमित शाह पहली बार राज्यसभा के सांसद बने हैं। दोनों को सभापति वेंकैया नायडू ने शपथ दिलाई है। वहीं, स्मृति ईरानी संस्कृ में शपथ ली। दोनों गुजरात से राज्यसभा चुनाव जीतकर आए हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सांसद बनने से पहले,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

     विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी

खबरें पढ़ें–