Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -02.09.2017

लखनऊ ,02.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

मासूमों की मौत मामले में डॉ कफील खान को यूपी एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश पुलिस ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज के एईएस वार्ड में नोडल अधिकारी रहे कफील खान को आज पकड़ लिया। पिछले महीने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में दो दिन के दौरान 30 बच्चों की मौत के बाद खान को पद से,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 फजीहत के बाद भी, भाजपा का कम नही हो रहा, बाबा राम रहीम प्रेम ?

नई दिल्ली,  दो महिलाओं से बलात्कार के मामले में 10-10 साल की सज़ा पाने वाले डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में कैदी नंबर 8647 बन गए हैं। कुल मिलाकर अब बाबा को 20 साल जेल मे गुजारनें हैं। लेकिन बाबा राम रहीम से भाजपा प्रेम की खबरों के कारण उनको,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अखिलेश यादव ने नोटबंदी पर किया बड़ा खुलासा, कहा कि मंहगाई अभी और बढ़ेगी

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होने कहा है कि आर्थिक क्षेत्र गंभीर चुनौतियों से गुजर रहा है। मंहगाई घटेगी नहीं, और बढ़ेगी। अखिलेश यादव ने कहा है कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

कलराज मिश्र ने इस्तीफ़ा देने के पीछे बताई ये बड़ी वजह………

नई दिल्ली, नरेन्द्र मोदी मंत्रिमंडल में कल होने वाले फेरबदल से मोदी सरकार में लघु एवं सूक्ष्म मंत्रालय संभाल रहे और उत्तर प्रदेश के बड़े नेता कलराज मिश्र ने मोदी कैबिनेट से कल इस्तीफा दे दिया है.  मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा ने  कहा, प्रधानमंत्री से मेरी बात हुई थी. उन्होंने अपने इस्तीफे देने की वजह बढ़ती उम्र को,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

योगेन्द्र यादव ने एक कविता के माध्यम से, देश की वर्तमान स्थिति का कसा तंज

नई दिल्ली, स्वराज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेन्द्र यादव ने देश की वर्तमान स्थिति पर तंज कसते हुये, उसकी तुलना इमरजेंसी से की है। इसके लिये उन्होने दुष्यंत कुमार की कविता का सहारा लिया है। यह बात उन्होने अपने एक फेसबुक,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जानिए बाबा राम रहीम जेल में अपने साथ किसको रखना चाहते है, ये रही लिस्ट…

रोहतक , राम रहीम ने जेल के मैमों नंबर 8550 के तहत  जेल सुप्रीडेंट को मुलाकात करने के लिए 10 लोगों की सूची सौंपी है, जो उसकी सजा के दौरान उनसे मिलेंगे. उनकी मां नसीब कौर, बेटा जसमीत, बेटी चरणप्रीत व अमर प्रीत, बेटी हनीप्रीत, पूत्र वधू हुसनप्रीत, दामाद शानेमीत व ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जानिये, लालू यादव ने क्यों कहा-जय हो “चूहा सरकार” की

नई दिल्ली, राजद प्रमुख लालू यादव ने सोशल मीडिया पर बिहार की नितीश सरकार पर तंज कसते हुये उसे “चूहा सरकार” तक कह डाला है. इसके लिये उनके पास एक वाजिब कारण भी है. अब तक लोगों को यह पता था कि बिहार में आने वाली बाढ़ का कारण नेपाल की बारिश और बिहार की भौगोलिक स्थिति है या फिर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अयोध्या के संतों का भी अखिलेश यादव को मिला आशीर्वाद

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आज अयोध्या से आए साधुसंतो ने आशीर्वाद दिया और उनकी सफलता की कामना की। साधुसमाज ने पुष्पहार और अंगवस्त्र पहनाकर अखिलेश यादव का सम्मान किया। अयोध्या के सुप्रसिद्ध श्री हनुमानगढ़ी मंदिर ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

    विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–