Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -16.09.2017

लखनऊ ,16.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

चिदम्बरम की चुनौती- सीबीआई मेरे पुत्र को प्रताड़ित करने की बजाय मुझ से पूछताछ करें

नयी दिल्ली,  पूर्व वित्त मंत्री पी चिदम्बरम ने एयरसेल मैक्सिस सौदे मामले में उनके पुत्र कार्ति चिदम्बरम से पूछताछ के मामले में सीबीआई पर निशाना साधते हुए जांच एजेंसी पर आरोप लगाया है कि वह उनके पुत्र को प्रताड़ित कर रही है। कार्ति को सीबीआई ने इस मामले में पूछताछ के लिये ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

राम रहीम के ड्राइवर खट्टा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा खोलूंगा कई राज

पंचकूला, साध्वी यौन शोषण मामले में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ हत्या के दो मामलों में ड्राइवर खट्टा सिंह गवाही देने को तैयार हो गया है.  पंचकूला स्थित सीबीआई कोर्ट में डेरा मैनेजर रंजीत और पत्रकार छत्रपति की हत्या के मामले में सुनवाई के दौरान खट्टा सिंह ने अपने वकील के जरिए गवाही की याचिका दाखिल की. इससे पहले 2012 में वह बयान से ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बसपा नेता दीपक भारद्वाज मर्डर केस, महंत प्रतिभानंद गिरफ्तार, 4 साल से था फरार

गाजियाबाद , गाजियाबाद पुलिस ने बसपा नेता दीपक भारद्वाज की हत्या के मुख्य अभियुक्त बाबा प्रतिभानंद उर्फ मच्छेंद्र नाथ को गिरफ्तार कर लिया है. चार साल से फरार चल रहे प्रतिभानंद को गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है. बाबा को पकड़ने के लिए साउथ दिल्ली पुलिस, क्राइम ब्रांच, आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सोमवार को मेरठ रैली से, मायावती का शुरू होगा यह अभियान ?

नयी दिल्ली ,  बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती भाजपा की अगुवाई वाली केन्द्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की दलित एवं अल्पसंख्यक विरोधी नीतियों के खिलाफ आगामी सोमवार से जनता को आगाह करने के अभियान का आगाज करेंगी। बसपा द्वारा आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार दलित,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

गोरखपुर दंगे मामले में, सीएम योगी पर संकट के बादल…

इलाहाबाद, इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने 2007 में गोरखपुर के दंगे के मामले में केन्द्रीय जांच ब्यूराे  से जांच कराने एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अन्य नेताओं पर आपराधिक मुकदमा चलाने की मांग को लेकर अर्जी दाखिल की गई है। न्यायालय याचिका पर सुनवाई ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

11 भाजपा नेताओं के विरूद्ध गैर जमानती वारंट जारी, भाग जाने का अन्देशा

बस्ती, उत्तर प्रदेश के बस्ती में कोतवाली थाने का लाकप तोड़कर हवालात से दो आरोपियों को छुड़ाने और तोड़फोड़ करने के मामले में भारतीय जनता पार्टी  नेताओं के विरूद्ध एक स्थानीय अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जब खुद पर पड़ी तो मीडिया ने स्वीकारा- नोटबंदी के कारण आर्थिक स्थिति हुई खराब

बेंगलुरु, नोटबंदी के समर्थन मे कसीदे पढ़ने वाले भारतीय मीडिया ने आखिर स्वीकार ही लिया कि नोटबंदी के कारण लोगों की आर्थिक स्थिति खराब हुई है. और उसका असर मीडिया जगत् पर भी पड़ा है. भारत मे समाचार पत्र मालिकों के सबसे बड़े संगठन, इंडियन न्यूजपेपर सोसायटी,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सभापति रमेश यादव दिलायेंगे, सीएम, डिप्टी सीएम और मंत्रियों को शपथ

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव, नव निर्वाचित सदस्यों को 18 सितम्बर को पद एवं गाेपनियता की शपथ दिलायेंगे। शपथ ग्रहण समारोह विधान भवन, स्थित तिलक हाल में होगा। यह जानकारी विधान परिषद सचिवालय के विशेष सचिव,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–