Breaking News

समाजवादी पार्टी  ने योगी सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं की खोली पोल

लखनऊ , समाजवादी पार्टी  ने उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली का आरोप लगाते हुये तंज कसा है कि योगी सरकार जन सामान्य की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही है।

सोमवार को मेरठ रैली से, मायावती का शुरू होगा यह अभियान ?

चिदम्बरम की चुनौती- सीबीआई मेरे पुत्र को प्रताड़ित करने की बजाय मुझ से पूछताछ करें

पार्टी प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि  अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्रित्वकाल में चिकित्सा की सुचारू व्यवस्था की थी। असाध्य गंभीर रोगों.दिल, किडनी, लीवर और कैंसर के मुफ्त इलाज का इंतजाम किया था। लखनऊ में कैंसर अस्पताल की व्यवस्था कराई थी। सैफई में बीमारों के इलाज की व्यवस्था थी मगर भाजपा सरकार में कैंसर संस्थान संसाधनों के अभाव में बंद हो चला है। रोगियों का पर्चा बननाए उनकी जांच तथा जीवनरक्षक दवाएं मिलना बंद है। सैफई मेडिकल कालेज के बजट में कटौती कर दी गई है। सरकार बदलते ही पूरे राज्य में चिकित्सा व्यवस्था चरमरा गई है।

गोरखपुर दंगे मामले में, सीएम योगी पर संकट के बादल…

 11 भाजपा नेताओं के विरूद्ध गैर जमानती वारंट जारी, भाग जाने का अन्देशा

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार की संवेदनहीनता पराकाष्ठा पर है। गोरखपु,ए फर्रूखाबाद और कई अन्य जिलों में अस्पतालों में बच्चे उचित चिकित्सा न मिलने, दवाओं के अभाव तथा आक्सीजन न मिलने के कारण दम तोड़ रहे हैं। विगत छह माह में हजारों बच्चे असमय काल के गाल में समा गए हैं। चिकित्सा सुविधाओं का समय से उपलब्ध न होना अमानवीय कृत्य है।

सभापति रमेश यादव दिलायेंगे, सीएम, डिप्टी सीएम और मंत्रियों को शपथ

जब खुद पर पड़ी तो मीडिया ने स्वीकारा- नोटबंदी के कारण आर्थिक स्थिति हुई खराब

प्रवक्ता ने कहा कि यह भी रिपोर्ट आ रही है कि जौनपुर, चंदौली, बिजनौर, बदायूं, बांदा, कन्नौज आदि सहित जिन जिलों में मेडिकल कालेजों को समाजवादी सरकार के समय शुरू किया गया था उनका विस्तार और विकास भी रोक दिया गया है। डाक्टरों की संख्या भी पर्याप्त नहीं है। बजट कटौती से भी स्वास्थ्य सेवाएं बाधित हुई हैं। समाजवादी सरकार के रहते मरीजों को इस तरह के संकट का सामना नहीं करना पड़ता था।

जल्द बनेगी नई राजनैतिक पार्टी, दो सुपर स्टार मिलायेंगे हाथ

कांग्रेस का बीजेपी को जवाब-आम चुनाव तक रणनीति भी बनेगी, नेता भी उभरेगा

अखिलेश यादव ने रायबरेली और गोरखपुर में एम्स की स्थापना के लिए जमींन दी थी, उसे भाजपा सरकारें अब तक शुरू नहीं कर पायी। सैफई में अराजकता राज्य सरकार ने ही पैदा की है। सहारनुपर में एसपी का बंगला घेरने वाली मानसिकता के लोग सैफई मेडिकल कालेज की बदनामी करना चाहते हैं। वे स्वास्थ्य सेवाओं को बर्बाद करने में लगे हैं।

लालू यादव की लोकप्रियता मे जबर्दस्त इजाफा, जानिये क्या हैं कारण ?

दिल्ली यूनिवर्सिटी चुनाव- अविनाश यादव के रिजल्ट मे हुयी धांधली, कांग्रेस जायेगी हाईकोर्ट

अखिलेश यादव के काम पर, भाजपा के दिन कट रहे – समाजवादी पार्टी

पेट्रोल मे मोदी सरकार का खेल- दाम से ज्यादा आप दे रहें हैं टैक्स, जानिये कैसे?

जेएनयू के बाद, दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव मे भी, बीजेपी की एबीवीपी की हार

गुजरात दंगे से जुडे मामले में अमित शाह को सम्मन जारी, 18 सितंबर को होना है पेश