Breaking News

साड़ी में फोटो शेयर करने के बाद रवीना ने पूछा ऐसा सवाल कि भड़के लोग, कहा…..

नई दिल्ली, बॉलीवुड  अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं. अक्सर उनके ट्वीट सुर्खियों में आते हैं. रवीना के ताजा ट्वीट ने विवाद खड़ा कर दिया है. साड़ी दिवस पर उनके द्वारा लिखे गए ट्वीट पर इतना विवाद हुआ कि अभिनेत्री को यूजर्स से माफी मांगनी पड़ गई.  ट्विटर पर रवीना के 1.16 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

रवीना टंडन ने आज अपनी साड़ी पहनी हुई एक फोटो ट्वीट कर लोगों से पूछा कि क्या मुझे सांप्रदायिक, संघी, भक्त या हिंदुत्ववादी कहा जाएगा? उन्होंने लिखा- मैं कहती हूं कि मुझे साड़ी पहनना पसंद है और मुझे लगता है कि यह सबसे खूबसूरत कपड़ा है. इस ट्वीट के बाद रवीना के फैन और आलोचकों के ट्वीट की बाढ़ सी आ गई है.

यूजर्स से मिली प्रतिक्रिया से परेशान होकर रवीना ने माफी मांगना ही सही समझा. उन्होंने लिखा, “साड़ी एक खूबसूरत और गरीमामय भारतीय परिधान है. मेरे ट्वीट का उद्देश्य साड़ी को सांप्रदायिक रंग देने का नहीं था. मुझे यह डर था कि अगर मैं कहूंगी कि मुझे कुछ भी भारतीय चीज पसंद है तो मुझे ट्रॉल किया जाएगा. लेकिन अगर इसका कोई और संदेश गया है तो मैं माफी मांगती हूं. मेरा ऐसा इरादा नहीं था. मैंने सोचा भी नहीं था कि इसका इस तरह गलत मतलब निकाला जाएगा.”