Breaking News

स्वर सम्राज्ञी लता मंगेशकर को राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित सभी ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

नयी दिल्ली, स्वर कोकिला लता मंगेशकर को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री सहित सभी लोगों ने आज जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। भारत के राष्ट्रपति के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से पोस्ट किया गया है, ‘‘भारत की ‘सुर साम्राज्ञी’ लता मंगेशकरजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनकी आवाज देश के संगीत की आत्मा बनी रहे ,राष्ट्रपति कोविन्द।’’ लता मंगेशकर ने राष्ट्रपति को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया है, ‘‘आदरणीय राष्ट्रपति महोदय, आप की शुभकामनाओं के लिए मैं आपकी हृदय से आभारी हूं।’’

मुलायम सिंह से मिले अखिलेश,सपा संरक्षक ने लिया बड़ा निर्णय

 जानिये, गांवों मे प्राथमिक शिक्षा की भयावह स्थिति, कैसे बच्चों का जीवन हो रहा बर्बाद

 स्वर कोकिला को उनके 88वें जन्मदिवस पर शुभकामनाएं देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट किया है, ‘‘सम्माननीय लता मंगेशकर दीदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनके कोकिल स्वरों की करोड़ों भारतीय प्रशंसा करते हैं। मैं उनके दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।’’ मोदी के ट्वीट पर लता ने जवाब दिया है, ‘‘आदरणीय नरेन्द्र भाई। आप हमेशा स्नेहपूर्ण शुभकामनाएं देते हैं। आपका स्नेह आपकी इस बहन के प्रति ऐसा ही बना रहे।

दो दिन बाद, सपा प्रवक्ता को याद आया, अखिलेश यादव का यादव महासभा मे जाना

जानिये, क्या होगा शिवपाल यादव का अगला कदम ?

 भाजपा के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया है, ‘‘भारत की सबसे लोकप्रिय और आदरणीय गायिका,‘भारत रत्न’ @mangeshkarlata जी को जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएँ।आपकी आवाज यूँ ही दुनिया में गूंजती रहे।’’ भाजपा अध्यक्ष एवं राज्यसभा के सदस्य अमित शाह ने ट्वीट किया है, ‘‘अपनी मधुर आवाज और संगीत कौशल से समूचे विश्व मे भारत को गौरवान्वित करने वाली भारत रत्न आदरणीय @mangeshkarlata दीदी को जन्मदिन की मंगलकामनाएं।’’ उन्होंने लिखा है, ‘‘ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ।’’ राकांपा नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद पवार ने मराठी में ट्वीट करके लता मंगेशकर को शुभकामनाएं दी हैं।

जानिये, मुलायम सिंह ने कैसे सरकायी, शिवपाल यादव के पैरों तले जमीन…

 मायावती ने बीजेपी में दलित, ओबीसी नेताओं की, वास्तविक स्थिति की, खोली पोल

 फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने अपनी और लता की तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया है, ‘‘संगीत की देवी और हमारी प्रिय दीदी लता मंगेशकर को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप दीर्घायु और स्वस्थ रहें।’’ सेलिब्रेटी शेफ विकास खन्ना ने अपनी और लता की तस्वीर के साथ ट्वीट किया है, ‘‘भारत की आवाज को जन्मदिन की शुभकामनाएं। पूरे देश को जोड़ने वाली आवाज लतामंगेशकर। हमेशा मेरा साथ देने और मुझे आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद।

मुलायम सिंह ने पत्रकारों से बोला, ये सफेद झूठ..

मुलायम सिंह यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस- समझने वाले समझ गये………….

 लता के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए गायक शंकर महादेवन ने लिखा है, ‘‘वह महानतम थीं, महानतम हैं और महानतम रहेंगी। मां सरस्वती को सबसे ज्यादा खुशियों वाले जन्मदिन की शुभकामनाएं। लता मंगेशकर हमें आशीर्वाद दें।’’ करण जौहर के प्रोडक्शन हाऊस धर्मा प्रोडक्शंस, एकता कपूर के प्रोडक्शन हाऊस बालाजी मोशन पिक्चर्स आदि सहित अन्य लोगों ने भी लता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और उनके लंबे तथा स्वस्थ जीवन की कामना की है।

गुरुग्राम नगर निगम चुनाव- बीजेपी हारी, निर्दलियों ने बाजी मारी, यादवों का दबदबा

अखिलेश यादव ने जातीय जनगणना का सुझाया आसान फार्मूला

 वर्ष 1942 में अपने करियर की शुरूआत करने वाली लता मंगेशकर ने हिन्दी और मराठी सहित देश की लगभग 20 भाषाओं के संगीत में अमूल्य योगदान दिया है। वह दुनिया में सबसे ज्यादा रेकार्ड की जाने वाली गायिका हैं।

देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से विभूषित लता मंगेशकर ने अपने सात दशक लंबे करियर में अपने-अपने समय के लगभग सभी महान संगीतकारों और फिल्म निर्माता-निर्देशकों के साथ काम किया है। लता मंगेशकर ने पिछले दिनों हास्य कलाकार कपिल शर्मा की फिल्म के लिए एक गीत गाया था।