Breaking News

रायबरेली में सड़क पर 100 तथा 500 के नोट पड़े मिलने से हडकंप

रायबरेली, उत्तर प्रदेश में रायबरेली के लालगंज क्षेत्र में रविवार को सड़क पर सौ- सौ तथा पांच-पांच सौ के नोट पड़े मिलने पर कोरोना वायरस फैलाने को लेकर लोगों में हडकंप मच गया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि लालगंज के साकेत नगर में बड़े नाले से कानपुर रोड की लिंक रोड़ पर सुबह एक घर के सामने सड़क पर 100,100 के तथा पांच पांच सौ के कुछ नोट थोड़ी-थोड़ी दूर पर पड़े मिलने से आसपास के क्षेत्र में हडकम्प मच गया। उन्होंने बताया कि लोगों को आशंका है की कहीं कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलाने की किसी संक्रमित व्यक्ति द्वारा कोई चाल तो नही है जिसके कारण वह नोट का प्रलोभन दे कर आसपास का इलाकाे बीमारी को फैलाना चाहते है। लोगों ने नोट मिलने पर 112 पर डायल करके पुलिस काे सूचित कर दिया।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की सभी सूचनाएं एकत्रित की जा रही है। लोगों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि यह नोट सोची समझी साजिश के तहत रोड़ पर डाले गए हैं। इससे मोहल्ले वालों में दहशत का माहौल है। लोगों का कहना है कि दहशत फैलाने के लिए नोट फेकना भी एक हथियार के रूप मे प्रयुक्त हो रहा है। पुलिस का मानना है जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश होगा और लोग असलियत से रूबरू होंगे।