Breaking News

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए फेस्टिवल सीजन में किया एक जबरदस्त ऐलान

नई दिल्ली,एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए फेस्टिवल सीजन में एक जबरदस्त रिवॉर्ड प्रोग्राम का ऐलान किया किया है, जिसके तहत यूजर फ्री में 3 महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम का लाभ उठा सकते हैं.

त्योहारी सीजन में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ये खास ऑफर निकाला है. आपको 3 महीने तक फ्री यूट्यूब प्रीमियम एक्सेस मिलेगा. एयरटेल कस्टमर इस सब्सक्रिप्शन को एयरटेल थैंक्स ऐप से ले सकते हैं. बता दें अभी फिलहाल ये चुनिंदा ग्राहकों के लिए है. बता दें कंपनी ने हाल ही में अपने प्रीमियम ग्राहकों को लुभाने के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सदस्यता भी देना शुरू की थी.

आपको बता दें यूट्यूब प्रीमियम से आप विज्ञापन मुक्त वीडियो देख सकते हैं. इसके अलावा ग्राहकों को बैकग्राउंड प्लेबैक ऑप्शन भी मिलेगा. साथ ही इसमें यूट्यूब म्यूजिक और यूट्यूब ऑरिजनल भी होगा. यूट्यूब प्रीमियम ऑफर भारत में एरटेल ग्राहकों के लिए 22 अक्टूबर 2020 से मई 2021 तक देगा.

एयरटेल यह प्रीमियम एक्सेस उन ग्राहकों को दे रहा है जिन्होंने पहले कभी यूट्यूब प्रीमियम का इस्तेमाल नहीं किया है. पहले से सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स के लिए यह नहीं है. नए ग्राहकों को इसका लाभ मिलेगा. यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम, यूट्यूब रेड और गूगल प्ले म्यूजिक सब्सक्रिप्शन वाले लोगों के लिए भी यह विकल्प काम नहीं करेगा. एयरटेल की वेबसाइट में इन सभी बातों का उल्लेख किया गया है.

बता दें इस समय एयरटेल यूट्यूब प्रीमियम ऑफर खत्म होने के बाद ग्राहकों को हर महीने 129 रुपए खर्च करने होते हैं. इसके अलावा तीन महीने की वैलिडिटी टाइम के दौरान इस ऑफर को रद्द भी किया जा सकता है. अगर आपके स्मार्टफोन पर यह ऑप्शन दिखाई नहीं देता है, तो ट्रायल कोड के लिए रिक्वेस्ट कर एक फॉर्म भरकर दिया जा सकता है. हालांकि कोड आने में छह माह तक का समय लग सकता है. इसके अलावा यूट्यूब प्रीमियम में साइन अप करने के लिए यूजर्स के पास गूगल अकाउंट भी होना चाहिए.

बता दें हाल ही में कंपनी ने ब्रॉडबैंड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए के लिए Disney और Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन भी दिया है. इसके लिए भी आपको थैंक्स ऐप का इस्तेमाल करना होगा. एयरटेल थैंक्स ऐप में टास्क पूरा कर यूजर्स के पास रिवॉर्ड जीतने का मौका भी होगा. जन्मतिथि और नाम आदि निजी चीजें बताने के बाद गिफ्ट कूपन भी उपलब्ध रहेंगे.