Breaking News

नौकरी ना मिलने पर बेरोजगारों ने मानी पीएम मोदी की ये सलाह,हुई लाखो की कमाई….

नई दिल्ली,कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपर्याप्त नौकरी सृजन पर कहा था अगर पकौड़ा बेचकर कोई दो सौ रुपये कमाता है तो उसे भी नौकरी के तौर पर माना जाना चाहिए. नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे कुछ बेरोजगारों को प्रधानमंत्री मोदी की ये बात समझ आ गई. आज जो सफलता की कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं वह आगरा के तीन दोस्‍तों की है.

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

आगरा के नूरी दरवाजा स्‍थ‍ित मोदी पकौड़ा भंडार, इन द‍िनों खूब चर्चा में बना हुआ है. सुबह से लेकर शाम तक यहां पकौड़ा प्रेम‍ियों की जमकर भीड़ लगती है. अगर बार‍िश हो जाए तो सोने पर सुहागा. दरअसल, यह दुकान तीन दोस्‍त चलाते हैं. कुछ द‍िन पहले तक ये तीनों दोस्‍त नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे थे. लेकिन क‍िसी से मदद नहीं म‍िली.

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

जेब में इतने पैसे भी नहीं थे क‍ि कोई कारोबार शुरू कर सकें. तीनों ने व‍िचार क‍िया क‍ि कारोबार भले ही बड़ा ना हो. पर जो थोड़ी सी पूंजी है उनके पास, उससे वह एक छोटी सी पकौड़े की दुकान ताे शुरू कर ही सकते हैं. तीनों ने म‍िलकर नूरी दरवाजा स्थित मोदी पकौड़ा भंडार स्‍टार्टअप शुरू क‍िया. पकौड़ा भंडार को शुरू हुए बस कुछ ही द‍िन हुए हैं और मुनाफा भी आने लगा है.

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

तीनों दोस्‍तों में से एक राजकुमार ने बताया क‍ि पीएम मोदी के भाषण से हमें इसका आइड‍िया म‍िला. उनके भाषण को आत्‍मसात कर हमने इसकी शुरुआत की. पकौड़ा बेचने का फैसला लेते वक्‍त मन में थोड़ी झ‍िझक जरूर थी. पर पांच द‍िनों में जो मुनाफा हमें नजर आ रहा है, उससे हमें यह यकीन हो गया है क‍ि यह स्‍टार्टअप शुरू करने का फैसला ब‍िल्‍कुल सही था. मोदी पकौड़ा भंडार में पांच प्रकार के पकौड़ों की ब‍िक्री होती है. ज‍िनकी कीमत 120 रुपये प्रति क‍िलाे है. तीनों दोस्‍तों की उम्‍मीद है क‍ि जल्‍द ही उनके मुनाफे का आंकड़ों लाखों तक पहुंच जाएगा.

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….