Breaking News

मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद, कानपुर मे लॉकडाऊन पर हुआ ये निर्णय

कानपुर,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद कानपुर के जिलाधिकारी डॉ ब्रह्मदेव राम तिवारी ने कहा कि बढ़ते करोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन की व्यवस्था में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है।

श्री तिवारी ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि लॉकडाउन में कोई भी परिवर्तन नहीं किया जा रहा है। लॉकडाउन के दौरान किसी प्रकार की ढील नही दी जा रही है। उन्होंने कहा कि संक्रमण को देखते हुए नियम यथावत रहेंगे। कोई भी नया उद्योग नहीं चालू किया जाएगा।

यूपी के छात्र कोटा से जिले मे पहुचें , चेहरों पर साफ दिख रही ये उत्सुकता ?

जिलाधिकारी ने कहा कि कानपुर में आज दिन में और 12 पॉजिटिव केस कोरोना के आने पर जो स्थिति सामने आई है उसके मद्देनजर लॉक डाउन संबंधित व्यवस्था पूर्व की भांति लागू रहेगी। आवश्यक सेवाओं के तहत मात्र डोर टू डोर डिलीवरी ही मान्य होगी। लॉक डाउन अवधि में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी कार्यालय (केंद्र/राज्य सरकार के) यथावत बंद रहेंगे। औद्योगिक इकाइयों में आवश्यक वस्तुयों के उत्पादन(नगर सीमा के अंदर) को छोड़कर पहले की भांति बंद रहेगी। अन्य आवश्यक सेवाओं के मामलों में शासन से प्राप्त अग्रिम आदेशों के तहत अलग से निर्णय लिया जाएगा। हॉट स्पॉट क्षेत्रों की दुकानों एवं आवाजाही पर पूर्व की भांति बंद रहेगी। इन क्षत्रों में सुरक्षा, डोर स्टेप डिलीवरी व सैंपलिंग जारी रहेगी।

देश भर में खेतों की ये है स्थिति, दलहनी और तिलहनी के बाद गेहूं मे फँसा किसान ?