Breaking News

जूनियर बच्चन के बर्थडे पर पत्नी ने खास अंदाज में किया विश

नई दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के खास मौके पर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पति अभिषेक के लिए स्पेशल तैयारियां की है। ऐश्वर्या ने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो स्पेशल मैसेज के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

ऐश्वर्या ने एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इस तस्वीर में ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्य दिखाई दे रहे है। ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा हैं कि ‘हैप्पी बर्थडे बेबी-पापा???प्यार प्यार प्यार हमेशा?❤️✨ऐश्वर्या ने दूसरी एक फॅमिली फोटो भी शेयर की है इसमें बिग बी यानि अमिताभ बच्चन ब्लैक ट्रैकसूट में नजर आ रहे हैं। वहीं, जया बच्चन और आराध्या बच्चन भी है। आराध्या मस्त पोज दे रही हैं।

आपको बता दे ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक की जोड़ी को बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक माना जाता है। ऐश्वर्या और अभिषेक पहली बार साल 1997 में एक सेट पर मिले जहां ऐश अभिषेक के करीबी दोस्त बॉबी देओल के साथ काम कर रही थी। इसके बाद दोनों ने पहली बार एक साथ में साल 2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ और इसके बाद दोनों ने 2003 में आई फिल्म ‘कुछ न कहो’ में काम किया था।

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी ​अपकमिंग मूवी में ‘ब्रीथ सीजन 2’ में नजर आने वाले हैं। इन दिनों वह इस मूवी की शूटिंग में​ बिजी हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर दी थी।

आभा यादव