Breaking News

अखिलेश यादव ने लगाया ‘योगी’ को गले, लोग देखकर हैरान….

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने साथ एक खास शख्स को लेकर घूम रहे हैं. आजकल अखिलेश के साथ मंच पर नजर आने वाले सुरेश ठाकुर दिखने में हूबहू सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे दिखते हैं. कई बार तो लोग जब उन्हें पीछे से देखते हैं तो गच्चा भी खा जाते हैं. वो न केवल योगी आदित्यनाथ की तरह दिखते है बल्कि उनके ही जैसे भगवा रंग के कपड़े भी पहने रहते हैं. सुरेश भगवान बुद्ध के अनुयायी हैं.

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

अखिलेश अपनी हर मीटिंग में मौजूद नेताओं से सुरेश का परिचय कराते हैं. अखिलेश उन्हें लेकर अयोध्या और बाराबंकी भी जा चुके हैं. समाजवादी पार्टी (सपा) में मिल रहे मान सम्मान से गदगद सुरेश कहते हैं अब उनका जीवन अखिलेश को ही समर्पित है. इस बारे में जब सुरेश से जब यह पूछा गया कि आप योगी की तरह क्यों कपड़े पहनते हैं तो उनका जवाब था कि यही मेरी वेशभूषा है.

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

सुरेश ने अपने बारे में बताया कि वो लखनऊ के रहने वाले हैं और पंप ऑपरेटर का काम करते थे. सुरेश को यह नौकरी 2011 में मिली थी. तब मायावती उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री थीं लेकिन दिसंबर 2017 में सुरेश को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया. तब तक योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बन चुके थे.

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

नौकरी जाने के बाद से ही सुरेश ने मुंडन करवा लिया. पहली बार सुरेश को लोगों ने अखिलेश यादव के साथ पहली मई को देखा. समाजवादी पार्टी ऑफिस में लखनऊ लोकसभा सीट के लिए एक बैठक बुलाई गई थी. अखिलेश ने सुरेश को मंच पर बुलाकर बैठने को कहा. कई लोग उन्हें योगी आदित्यनाथ समझ बैठे.

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…