Breaking News

अखिलेश यादव ने योगी सरकार से पूछा, क्या सरकार अब पुलिस थाने में बुलडोजर चलवायेगी

ललितपुर, समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक मासूम बच्ची के साथ पुलिस थाने में थानाध्यक्ष द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने की घटना के हवाले से राज्य की योगी सरकार से पूछा है कि क्या सरकार अब पुलिस थाने में बुलडोजर चलवायेगी।

इस सनसनीखेज घटना के बाद बुधवार को पीड़िता के परिजनों से मिलने ललितपुर पहुंचे अखिलेश ने संवाददाताओं से कहा, “आज हमने ललितपुर दुष्कर्म पीड़िता की मां से मुलाकात की है, वह इतना परेशान है और डरी हुई हैं कि वह हमसे बात भी नहीं कर पा रही हैं। एक बेटी के साथ ऐसी घटना घटी है। पुलिस अगर इस घटना की सुनवाई शुरुआत में ही कर लेती तो यह घटना घटी न होती।”

उन्होंने कहा कि जब एक बेटी अपनी गुहार लेकर थाने पहुंची और पुलिस ने उसके साथ ऐसी घिनौनी हरकत की है। जबकि पुलिस से उम्मीद की जाती है कि उससे न्याय और सुरक्षा करेगी। उन्होंने कहा, “हमें सोचना पड़ेगा कि अगर पुलिस एक बेटी के साथ ऐसी घटना कर दे, तो किस दौर में हम लोग हैं?”

उन्हाेंने सरकार से भी सवाल किया कि अब भाजपा की सरकार बताए कि पुलिस स्टेशन पर बुलडोजर चलेगा कि नहीं चलेगा? गौरतलब है कि इस मामले के आरोपी थानाध्यक्ष को आज प्रयागराज में गिरफ्तार किया गया है।