Breaking News

अखिलेश यादव ने मांगा मोदी और योगी सरकार का फिटनेस सर्टिफिकेट ?

लखनऊ, प्रवासी मजदूरों के लिए बसें चलाने को लेकर सियासत पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकारों पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि यूपी सरकार बसों के फिटनेस सर्टिफिकेट के बहाने प्रवासी मजदूरों को सड़कों पर उत्पीड़ित कर रही है.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि उप्र की सरकार बसों के फिटनेस सर्टिफिकेट के बहाने प्रवासी मजदूरों को सड़कों पर उत्पीड़ित कर रही है. भाजपा सरकार खुद अपने फिटनेस का सर्टिफिकेट दे कि इस बदहाली में क्या वो देश-प्रदेश चलाने के लायक है. अब कहां हैं पूरी दुनिया में भारत की उज्ज्वल होती छवि का ढिंढोरा पीटने वाले.

अखिलेश यादव ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘आम जनता को ये समझ नहीं आ रहा है कि जब सरकारी, प्राइवेट और स्कूलों की पचासों हजार बसें खड़े-खड़े धूल खा रही हैं तो प्रदेश की सरकार प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए इन बसों को सदुपयोग क्यों नहीं कर रही है. ये कैसा हठ है? बस की जगह बल का प्रयोग अनुचित है.’

प्रवासी मजदूरों के लिए बसों को लेकर कांग्रेस और योगी सरकार आमने-सामने है. यूपी में बसों की एंट्री को लेकर आगरा में राजस्थान की सीमा पर कांग्रेस के कार्यकर्ता मंगलवार शाम धरने पर बैठ गए. वे यूपी में बसों की इजाजत मांग रहे थे. इस बीच कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अजय कुमार लल्लू को हिरासत में लिए जाने के बाद पार्टी महासचिव ने योगी सरकार पर निशाना साधा.