Breaking News

अखिलेश यादव ने जान बचाने वाले बहादुर बच्चे को सम्मानित करते हुये कही ये बड़ी बात

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव ने दूसरे की जान बचाने वाले बहादुर बच्चे को 25,000 रुपये की राशि देकर सम्मानित किया। बच्चे ने पानी में डूब रही एक बच्ची को अपनी जान पर खेलकर बचाया था।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ कन्नौज पहुंचे। उन्होंने पत्रकारो को बताया कि कन्नौज में एक बहादुर बच्चे ने अपनी जान की परवाह किए बिना पानी मे डूबती हुई एक बच्ची की जान बचाई। इस बच्चे की बहादुरी के लिए, 25 हजार रूपये देकर उसे सम्मानित किया गया है।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा बहादुरों का सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में बहादुरी का काम करने वालों को सम्मानित किया जाता था। समाजवादी सरकार आने पर फिर इनको सम्मानित किया जाएगा।

कन्नौज में अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर 2022 विधानसभा चुनाव में जुटने के लिए कहा। प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि इस सरकार में अपराध बेकाबू हो गया है। हर तरफ हत्या अपहरण जैसी घटनाएं रोज हो रही है। सरकार का नियंत्रण नही रह गया है।