Breaking News

इलाहाबाद,छात्रसंघ चुनाव में हारने वाले प्रत्याशियों के समर्थक छात्रों के एक गुट ने विश्वविद्यालय के पास की आगजनी, बमबाजी

इलाहाबाद, विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में दूसरी बार समाजवादी छात्रसभा के प्रत्याशी ने परचम फहराया।चुनाव परिणाम आते ही चुनाव में हारने वाले प्रत्याशियों के समर्थक छात्रों ने विश्वविद्यालय के क्षेत्र का माहौल खराब कर दिया।

सरकार ने उठाया बड़ा कदम,पेट्रोल-डीजल के दामों की कमी का किया एेलान

क्रिकेट के इतिहास में इस नये खिलाड़ी ने सचिन तेंदुलकर को भी छोड़ा पीछे

इस बीच, चुनावी नतीजे घोषित होने के बाद हारने वाले प्रत्याशियों के समर्थक छात्रों के एक गुट ने ताबड़तोड़ बमबाजी के साथ हुई आगजनी में हॉलैंड हॉल हॉस्टल में उपद्रवी तत्वों ने हॉलैंड हॉल हॉस्टल के आठ लोगों के कमरे आग के हवाले कर दिए गए।जिसमें पूर्व अध्यक्ष अवनीश यादव और नवनिर्वाचित अध्यक्ष उदय प्रकाश यादव का भी कमरा शामिल है। कमरा नंबर पांच व 23 समेत आठ लोगों के कमरे जला दिए गए।

विवेक तिवारी मामले में सरकार के रूख से पुलिस मे नाराजगी, सीएम योगी को ….हड़ताल की चेतावनी

राजा भैया अपनी राजनीतिक सिल्वर जुबली वाले दिन, लखनऊ मे करेंगे ये धमाका

देर रात छात्रसंघ चुनाव के परिणाम घोषित के साथ ही केपीयूसी हॉस्टल के पास बम के धमाके शुरू हो गए। परिसर में एक के बाद एक ताबड़तोड़ बम फोड़कर वहां दहशत फैला दी गई। आगजनी की जानकारी मिली तो छात्र उग्र हो उठे, तभी छात्रों के गुट ने 3 बाइकों को आग के हवाले कर दिया।

चुनावी राज्‍यों में मुफ्त मोबाइल फोन देने से, रिलायंस जियो को बड़ा फायदा,ये ठेका मिला

शिवपाल यादव ने जतायी, भाई मुलायम सिंह के जान के खतरे की आशंका

बम के धमाके से दारागंज इंस्पेक्टर विनीत सिंह समेत 2 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए, जिन्हें बेली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने  बताया कि चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद उसी हॉस्टल के रहने वाले कुछ छात्रों ने आठ कमरों में आग लगा दी। विश्वविद्यालय प्रशासन की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

भारत मे शुरू होगा ‘नया स्वतंत्रता संग्राम’, जानिये किसके खिलाफ ?

अन्ना हजारे को नजर आयी ‘उम्मीद की किरण’, अपना प्रस्तावित अनशन टाला