Breaking News

लखनऊ में हुई एक और दिल दहला देने वाली वारदात

लखनऊ, राजधानी लखनऊ में बदमाश बेखौफ हो चुके हैं. देर रात विभूतिखंड के सहारा ग्रैंड होटल में दो बदमाशों ने होटल के अंदर घुसकर रिसेप्शनिस्ट को गोली मार दी. गोली लगने से रिसेप्शनिस्ट की मौत हो गई. घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई. खुद एसएसपी घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे. इस दौरान होटल में मौजूद लोगों से एसएसपी ने पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज खंगाली.

गोहत्या हिंसा को लेकर सीओ और चौकी इंचार्ज पर गिरी गाज….

कारगिल शहीद की प्रतिमा अनावरण कर मुलायम सिंह ने किया भाजपा पर बड़ा हमला

पूरा मामला विभूति खंड थाना क्षेत्र के विशेष खंड स्थित सारा ग्रैंड होटल का है. जहां देर रात दो बदमाश होटल के अंदर दाखिल होते हैं और रिसेप्शनिस्ट से कहासुनी के बाद गोली मारकर हत्या कर देते हैं. होटल में मौजूद कर्मचारी गोली की आवाज सुनकर जैसे ही बाहर आते हैं, बदमाश फरार हो जाते हैं. कर्मचारियों ने तुरंत घायल कृष्णकांत को लोहिया अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान कृष्णकांत को मृत घोषित कर दिया.

शिवपाल यादव के जादू का असर, टीवी पर दिखने वाले सर्द रात में, सड़कों पर काम करते आए नजर

ये तीन राज्यों में BJP को तगड़ा झटका,लोकसभा चुनाव में दिखेगा असर….

सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी और कई थानों की फोर्स छानबीन में जुट गई है लेकिन बदमाशों का कोई सुराग अभी तक नहीं मिला है. वहीं मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है जो लोग होटल के अंदर घुसे और रिसेप्शनिस्ट को गोली मार दी जिसमें से एक युवक ने चेहरे पर कुछ बांध रखा था जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था. घटनास्थल के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, टीम लगा दी गई है जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा.

इस बैंक में अकाउंट है तो हो जाएं सावधान, ATM से निकल रहे है पैसे….

कर्मचारियों की पेंशन में सरकार ने किया बड़ा परिर्वतन,कर्मचारी सगंठनो ने दी ये प्रतिक्रिया..

गोहत्या के हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर और सुमित की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलास…

2019 बोर्ड परीक्षाओं के टाइम टेबल में हुआ बड़ा बदलाव…..

लोन पर ग्राहकों को मिली बड़ी सुविधा,बैंक की मनमानी पर लगी रोक….

नासा के वैज्ञानिक ने किया खुलासा,धरती पर आ चुके हैं एलियंस…..